स्पोर्टी लुक में मार्केट में रंग जमाने आ रही है नई KTM Duke, दमदार इंजन से Bajaj Pulsar पर बोलेंगी हल्लाबोल

0
ktm duke

स्पोर्टी लुक में मार्केट में रंग जमाने आ रही है नई KTM Duke, दमदार इंजन से Bajaj Pulsar पर बोलेंगी हल्लाबोल . KTM की Duke बाइक तो आपने सड़को पर धूम मचाती देखी ही होगी. KTM की बाइक्स स्पोर्ट्स बाइक्स की श्रेणी में आती है. KTM लवर्स को यह खबर खुश कर सकती है. KTM अपनी Duke 125 2024 में ग्लोबली लॉन्च करने वाला है.

यह भी पढ़िए – Gehu Varitey : गेहूं की यह उन्नत किस्म देंगी लपक पैदावार, किसान बन जायेंगे मालामाल

KTM Duke 125 का ताकतवर इंजन

KTM Duke 125 में आपको शानदार इंजन देखने मिलने वाला है। में 124.9cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 14.7 bhp का पावर और 11.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दूसरी ओर, ड्यूक 250 को पावर 249cc, लिक्विड-कूल्ड मोटर से मिलता है जो 30bhp और 25 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही मॉडल में ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

KTM Duke 125 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, नई KTM Duke 125 में अपडेटेड स्विचगियर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, म्यूजिक कंट्रोल, इनकमिंग कॉल अलर्ट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ नया 5-इंच टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। 2024 ड्यूक रेंज में स्टैंडर्ड तौर पर सुपरमोटो एबीएस (स्विचेबल रियर एबीएस) और कॉर्नरिंग एबीएस मिलता है।

स्पोर्टी लुक में मार्केट में रंग जमाने आ रही है नई KTM Duke, दमदार इंजन से Bajaj Pulsar पर बोलेंगी हल्लाबोल

यह भी पढ़िए – Realme को अपनी रंगदारी बताने आ गया Moto का फाडू स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ भी हो जायेंगी फ़िदा

KTM Duke 125 की मार्केट में एंट्री

KTM Duke 125 की कब एंट्री होंगी इसकी कोई जानकारी अभी नहीं मिली है उम्मीद की जा रही है की इस बाइक को 2024 को मार्केट में पेश किया जा सकता है। यह बाइक काफी लोकप्रिय रह सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed