Tata की नन्ही परी मार्केट में उधम मचाने आ रही है ,जानिए ताबतोड़ फीचर्स के साथ टनान इंजन के बारे में

0

Tata की नन्ही परी मार्केट में उधम मचाने आ रही है ,जानिए ताबतोड़ फीचर्स के साथ टनान इंजन के बारे में। अभी हाल ही में टाटा मोटर्स काफी ज्यादा चर्चे में है।अभी हाल ही में अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज और माइक्रो एसयूवी पंच के फेसलिफ्ट लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसे में इसी साल अल्ट्रोज फेसलिफ्ट लॉन्च की जाने वाली है ,कहा जा रहा है साल 2024 के अंत में या साल 2025 में टाटा पंच फेसलिफ्ट आने वाली है। दरअसल कंपनी बहुत जल्द अल्ट्रोज फेसलिफ्ट की टेस्टिंग शुरू कर दी है। आइये जानते है इस न्यू कार के बारे में ,

Tata Altroz Facelift के धासु फीचर्स

बता दे कि सूत्रों में मुताबिक इस नई कार में आपको डिजिटल और नए फीचर्स देखने को मिल सकते है ,जिसमे वायरलेस चार्जिंग ,क्रूज कंट्रोल ,10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोरटेन्मेंट सिस्टम ,7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर ,360-डिग्री कैमरा ,वेंटिलेटेड सीट्स ,एयर प्योरिफायर ,सनरूफ,चाइल्ड सीट ,रियर पार्किंग सेंसर और 6-एयरबैग्स जैसे कई फीचर्स शामिल किए जा सकते है।

ये भी पढ़िए –Oppo ने दिखाया अपना जलवा फोटो क़्वालिटी के मामले में DSLR को पछाड़ा, जाने कीमत

Tata Altroz Facelift का प्रीमियम लुक

बता दे कि इस टाटा की नई कार में आपको नए फ्रंट ग्रिल ,एलईडी हैडलेम्प ,एलईडी टेललैंप और नए अलॉय व्हील्स शामिल किये जा सकते है। साथ ही इस कार का इंटीरियर भी बहुत की प्रीमियम डिजाइन का हो सकता है ,और टाटा की कार में स्पोटी सीटे ,डिजिटल इंफोरटेन्मेंट सिस्टम और नया डेशबोर्ड भी देखने सकता है।

Tata Altroz Facelift के पॉवरफुल इंजन

Tata Altroz Facelift की नई कार के इंजन के बारे में जानकारी दे तो आपको इसमें 2-इंजन का ऑप्शन मिल सकता है ,जिसमे पहला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का और दूसरा 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन का हो सकता है। और इस इंजन के साथ ट्विन-सिलेंडर सीएनजी तकनीक के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन भी मिल सकता है। इस कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड डीसीटी के साथ जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़िए –KTM का बिस्किट मुरा देगी Harley Davidson का डेसिंग लुक वाली बाइक,तगड़े माइलेज और ब्रांडेट फीचर्स के साथ देखे कीमत

Tata Altroz Facelift की अनुमानित कीमत

मिडिया रिपोर्ट की माने तो टाटा की नई कार की कीमत लगभग 7 लाख रूपये से 10 लाख तक हो सकती है। साथ ही इस कार में आपको 6-कलर जैसे डार्क एडिशन ,आर्कस व्हाईट ,मिडनाइट ब्लू ,गोल्डन स्काई ,हाईलैंड सिल्वर और पेरिसियन ब्लू मिल सकते है। इस कार के लॉन्च होते ही हुंडई i20 , मारुती बेलेनो और वॉक्सवैगन पोलो से मुकाबला होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed