Toyota को झंझोड़ के रख देंगी Maruti की यह प्रीमियम कार, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी ग़दर

0
maruti xl7

Toyota को झंझोड़ के रख देंगी Maruti की यह प्रीमियम कार, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी ग़दर। वाहन निर्माता कंपनी Maruti इन दिनों मार्केट में छायी हुई है। इस कंपनी ने मार्केट में बहुत सी शानदार गाड़िया पेश की है। बहुत जल्द ही यह अपनी नई कार Maruti XL7 को मार्केट में पेश कर सकती है। इस कार को नए दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – Baleno को टक्कर देने आ रही है MG की लाजवाब कार, कम कीमत में दमदार इंजन और Sunroof जैसे कई फीचर्स

Maruti XL7 में देखने मिलेंगे नए शानदार फीचर्स

Maruti XL7 के शानदार फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की मारुती सुजुकी की सभी गाड़ियों को भारत में पसंद किया जाता हैं. इस मारुती सुजुकी के नई कार में 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेंगा। साथ ही इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री और एक पुश-बटन स्टार्ट भी देखने को मिलेंगी।

Maruti XL7 का लुक होंगा बहुत ही खास

Maruti XL7 के लक्जरी डिज़ाइन की बात करे तो रिपोर्ट के मुताबिक मारुती XL7 में कार की ग्रिल, अगले बंपर, फॉग लैंप्स पर ब्लैक पुर्जे दिए जायेंगे, वहीं व्हील आर्च्स और डोर सिल्स के अलावा ओआरवीएम और पिलर्स पर क्लैडिंग दी जा सकती है. साथ ही इसेक अलावा पूरी तरह ब्लैक्ड आउट रूफ रेल्स, डुअल टोन अलॉय व्हील्स और एल-शेप एलईडी टेल लैंप्स इस नए वेरिएंट बेहद ही आकर्षित बनाएंगी।

यह भी पढ़िए – मात्र 10 हजार रुपए में खरीद ले Realme का रापचिक स्मार्टफोन, 108MP के कैमरे और तगड़ी बैटरी के साथ देगा Iphone वाली फिलिंग

Maruti XL7 के इंजन में भी देखने मिल सकता है बदलाव

Maruti XL7 के दमदार इंजन की बात करे तो इस कार में 1.5-लीटर के15 बी नेचुरली ऐस्पिरेटेड इंजन दिया जा सकता है जो 104BHp की ताकत और 138NM पीक Torque बनाता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स देखने मिल सकता है।

Maruti XL7 की अनुमानित कीमत

मारुती के इस नई SUV के कीमत अगर बात करे तो यह आपको दो वैरिएंट्स के देखने को मिलेंगी जिसकी शोरूम कीमत की बात करे तो मारुती सुजुकी ने अल्फा FF के मैनुअल वेरिएंट की कीमत तकरीबन 15.52 लाख रुपये और जो ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिये 16.10 लाख रुपये हो सकती है। यह मैन्युअल और आटोमेटिक ट्रांस्मिसन के साथ देखने को मिल सकती है। और इसका मुकाबला अर्टिगा और किआ करैंस, इंनोवा जैसी एसयूवी से देखने को मिलेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed