TVS Jupiter की टॉय टॉय फिश कर देंगा Honda का नया स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स से पापा की परियो के दिल पर करेंगा राज

0
honda activa 7g

TVS Jupiter की टॉय टॉय फिश कर देंगा Honda का नया स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स से पापा की परियो के दिल पर करेंगा राज। Honda Activa देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. कहने के लिए तो स्कूटर सेगमेंट में इसके मुकाबले वाले कई स्कूटर हैं लेकिन बिक्री के मामले में Activa के आगे कोई नहीं टिक पाता है. बहुत जल्द ही मार्केट में नया स्कूटर आने वाला है जिसका नाम Honda Activa 7G है। इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – Mahindra XUV700 की गिल्लियाँ बिखेरने आ रही है Nissan की किलर लुक गाड़ी, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी खलबली

Honda Activa 7G नए दमदार इंजन के साथ करेंगी एंट्री

Honda Activa 7G के इंजन की बात करे तो इस स्कूटर के इंजन में आपको बदलाव देखने मिल सकता है। इसमें 110cc का फैन कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया जा सकता है। इस इंजन की कैपेसिटी 7.68 बीएचपी पावर और 8.79 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकती है।

Honda Activa 7G के शानदार फीचर्स TVS Jupiter की टॉय टॉय फिश कर देंगा Honda का नया स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स से पापा की परियो के दिल पर करेंगा राज

Honda Activa 7G के लाजवाब फीचर्स

Honda Activa 7G के फीचर्स में मिलने वाले अपडेट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे मौजूदा स्कूटर से ज्यादा हाइटेक बनाने की तैयारी कर चुकी है। जिसमें इसके एनालॉग मीटर को डिजिटल मीटर में बदला जाएगा जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर मिलेगा। साथ ही इस स्कूटर में अंडर सीट स्टोरेज को भी बढ़ाने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़िए – DSLR की घेराबंदी करने आ रहा है Redmi का गजब का स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ खिचेंगी खचाखच फोटू

Honda Activa 7G की मार्केट में एंट्री

Honda Activa 7G की मार्केट में एंट्री को लेकर बात करे तो इस स्कूटर की 2024 तक मार्केट में एंट्री हो सकती है। बात करे इसकी कीमत की तो इसकी कीमत की जानकारी भी अभी नहीं मिली है। इस स्कूटर की कीमत पहले की स्कूटर की तुलना में अधिक होने वाली है। लगभग यह स्कूटर पहले की अपेक्षा 30 हजार महंगा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed