Mahindra XUV700 की गिल्लियाँ बिखेरने आ रही है Nissan की किलर लुक गाड़ी, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी खलबली

0
nissan x trail

Mahindra XUV700 की गिल्लियाँ बिखेरने आ रही है Nissan की किलर लुक गाड़ी, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी खलबली। वाहन निर्माता कंपनी Nissan बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार पेश करने वाली है जिसका नाम Nissan X Trail है। इस कार का बिल्कुल ही नया लुक आपको देखने मिलने वाला है। इस कार में आपको दमदार इंजन के साथ आपको बेहतरीन फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – DSLR की घेराबंदी करने आ रहा है Redmi का गजब का स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ खिचेंगी खचाखच फोटू

नई Nissan X Trail में मिलने वाला इंजन

नई Nissan X Trail में आपको पॉवरफुल इंजन आपको देखने मिलने वाला है। वैश्विक स्तर पर यह SUV 1.5 लीटर टर्बोचार्ज़ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होती है, जिसमें माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड के विकल्प हैं. माइल्ड हाइब्रिड वर्जन 2WD कॉन्फ़िगरेशन में आता है. यह 163 एचपी की पावर और 300 एनएम की टॉर्क प्रदान करती है. यह 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा तक की स्पीड सिर्फ 9.6 सेकंड में पहुंच सकती है और टॉप स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Mahindra XUV700 की गिल्लियाँ बिखेरने आ रही है Nissan की किलर लुक गाड़ी, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी खलबली

नई Nissan X Trail में मिलने वाले फीचर्स

नई Nissan X Trail में आपको एक से बढ़कर नए फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है। इस एसयूवी में फीचर्स के तौर पर एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, LED हेडलैंप, 12.3 इंच डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ट्राई-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, 10.8 इंच हेड-अप डिस्प्ले, 12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी समेत और भी बहुत कुछ मिलेगा.

यह भी पढ़िए – फुली लोडेड फीचर्स वाली Maruti Ertiga ने कंटाप लुक से Innova की निकाली गर्मी, दमदार माइलेज से बना रही दीवाना

नई Nissan X Trail की कीमत

नई Nissan X Trail की कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत की जानकारी नहीं मिली है। इस कार की कीमत 35 लाख के आस पास हो सकती है। इस कार का मुकाबला Mahindra XUV700 से होने वाला है। इस कार की मार्केट में एंट्री अगले साल हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed