Urfi Javed की ये फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर मचाया जमकर तहलका, देखे वायरल तस्वीरें

0
Urfi Javed

Urfi Javed की ये फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर मचाया जमकर तहलका, देखे वायरल तस्वीरें

आपको बता दे ब्लेड, रेजर, सेफ्टी पिन्स, बोरी, वायर, रस्सी, सिमकार्ड से ड्रेस बनाने के बाद अब उर्फी ने अब नया कारनामा कर दिया है। जिसकी कल्पना आप कभी नहीं कर सकेंगे वो उर्फी ने कर दिखाया है। इस बार उन्होंने मोबइल और चार्जर से बनी बिकिनी बना डाली। ऐसे में वीडियो देख ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मोबाइल और चार्जर से बनी ब्रा उर्फी जावेद बोल्ड सीन

उर्फी जावेद फुल चार्जर अंदाज में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हुए हैं। मोबाइल के साथ बनी इस बिकिनी को ग्लैमरस बनाने के लिए उर्फी ने ब्लू ब्लेजर और पैंट पहन रखा है। उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को और हाइलाइट किया है। साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। हालांकि, फैंस की बात करें, तो इस लुक को देखने के बाद से लोग हैरान हो गए है।

तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘फुल्ली चार्जड’

उर्फी जावेद ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए कैप्शन में उर्फी ने लिखा है फुली चार्ज्ड। एक्ट्रेस का ये लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। उर्फी टशन में वॉक करती और स्टाइल मारती दिख रही हैं। उर्फी का ये अतरंगी आउटफिट देख लोग हैरान रह गए हैं। एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स ने डिस्लाइक बटन प्रेस करने की बात लिखी है।

एक शख्स ने लिखा- मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी। यूजर्स ने इसे उर्फी की नई पागलपंती और नौटंकी भी कहा है। वहीं, एक शख्स ने तो उर्फी को इंडिया से बाहर निकालने की भी मांग कर दी है। कई लोग हैं जिन्होंने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। उर्फी जावेद को बुरा भला कहने में इन लोगों ने कसर नहीं छोड़ी।

यह भी जानिए :- Tmkoc : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के डॉ हाथी की पत्नी है बेहद खूबसूरत और फिट, देख कर उड़ जाएगे होश

ऐसी कुछ तस्वीरो पर पहले भी फैंस नाराज हो चुके है।

आपको बता दे इसके पहले भी उर्फी जावेद के इस रिस्की फैशन को सराहने वाले कम ही लोग हैं। उर्फी हमेशा से ही ऐसा एक्सपेरिमेंट करती रही हैं। ग्लैमर गर्ल का इस लुक को क्रिएट कर सनसनी मचाने का जो मकसद था उन्होंने मचा दी है। फैशन के नाम पर उर्फी का ऐसी अतरंगी हरकतें करना कईयों को रास नहीं आ रहा है। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स पहले ही उर्फी से फैशन सेंस को डिजास्टर बता चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed