Yamaha की धज्जिया उड़ाने आ गई है नई Bajaj की बाइक जिसमे कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स के साथ जब्बर लुक मिलेगा

0

Yamaha की धज्जिया उड़ाने आ गई है नई Bajaj की बाइक जिसमे कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स के साथ जब्बर लुक मिलेगा बजाज ने अपना मॉडल Bajaj Pulsar 220F को मार्केट में पेश कर दिया गया है। इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स और नए फंक्शन मिलेंगे। कम्पनी ने अपनी 200 सीसी सेगमेंट में आने वाली बाइक है ,और इसके फ्रंट में 280 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक मिलेगा। आइये जानते है,इस बाइक के बारे में

Bajaj Pulsar 220F का है, झन्नाटेदार फीचर्स

Bajaj Pulsar 220F की बाइक में आपको LED डेल लेम्प ,स्पिलिट ग्रेब रेल , ब्लैक अलॉय व्हील और आल-न्यू ट्यूबूलर ,सिंगल चैनल ABS सिस्टम जैसे कई झन्नेदार फीचर्स मिलने वाले है। साथ ही इसके फ्रंट में टेलीस्कॉरपिक फोर्क और रियल में ट्व-साइड शॉक अब्सॉर्बर भी मिलेंगे। वही इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए आगे 280 mm का डिस्क और पीछे 230 mm डिस्क दिया गया है।

ये भी पढ़िए –Oppo से कई गुना बेहतर है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलती है तगड़ी बैटरी

Bajaj Pulsar 220F के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानिए

Bajaj Pulsar 220F की बाइक के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करे तो इसमें 220cc का सिंगल सिलेंडर अलॉय कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है ,जो 8,500 RPM पर 20bhp पॉवर और 7,000 RPM पर 18.5 nm पिक ट्रार्क जनरेट करता है। इसमें पॉवर ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड ट्रांसमिशन ऑप्शन दिया गया है ,और इसमें 17-इंच फ्रंट और 17 इंच रियल सिएट टायर मिलेंगे। पल्सर की बाइक में व्हील्सबेस में ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm का है।

Bajaj Pulsar 220F का है,जब्बर लुक

Bajaj Pulsar 220F की बाइक में वी-आकार के एलईडी हेडलाइट क्लस्टर ,स्पिलिट सीट्स ,क्लिप -ऑन हेंडलबार्स और सेमी -फेयड से जब्बर लुक दिखाई देंगी। इसमें आपको 795mm सीट हाईट, एनालॉग टैकोमीटर के साथ सेमी-डिजिटल इन्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जिससे जब्बर लुक देखने को मिलेंगा। इसके अलावा इसमें आपको 15 लीटर का पेट्रोल का टैंक और इस बाइक का कुल वजन 160kg का मिल रहा है।

ये भी पढ़िए –Ola की मार्केट से छुट्टी करने आ गया है नया Hero का जबरदस्त फीचर्स और तगड़ी बैटरी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Bajaj Pulsar 220F की कीमत

Bajaj Pulsar 220F स्टायलिश बाइक की कीमत 1.25 लाख रूपये एक्स शोरूम में रखी गई है ,इस बाइक के कलर कॉम्बिनेशन की बात करे तो इसमें आपको मेट वाइट ,रेड और ब्लैक शेड्स के साथ मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed