युवाओ के दिलो को धड़काने आ रही है Orxa की नई बाइक में धाकड़ बैटरी के साथ धासु लुक मिलेगा और जानिए कीमत

0

युवाओ के दिलो को धड़काने आ रही है Orxa की नई बाइक में धाकड़ बैटरी के साथ धासु लुक मिलेगा और जानिए कीमत Orxa mantis की इलेक्ट्रिक बाइक को अप्रैल 2024 में लॉन्च करने वाले है। ये बाइक 135 किलोमिटेर प्रति घंटा की स्पीड से सड़को पर दौड़ेगी। इस बाइक के मोटर में 8.9 Kwh की क्षमता का bettry backup भी दिया जा रहा है। आइये जानते है इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में

Orxa mantis में मिलेगा धाकड़ बैटरी

Orxa mantis की बाइक में 27.8 bhp इलेक्ट्रिक मोटर है ,जिसमे 93Nm का ट्रार्क जनरेट करता है। कम्पनी ने बताया है कि ये बाइक 8 सेकेंड में 0 से 180 KMPH की स्पीड में चलती है। इसमें 2500 को मोटर पावर है,यह 15AH चार्जर से करीब 5 घंटो तक फुल चार्ज हो जाती है। और आपको बता दे की ये बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर कई किलोमीटर का सफर तय कर सकती है।

ये भी पढ़िए –Desi Jugaad : इस शख्स ने जुगाड़ से Alto को बना दिया मिनी ट्रक, वीडियो देख हके बके रह गए लोग

Orxa mantis का है धासु लुक

Orxa mantis की नई बाइक के धासु लुक की बात करे तो इसमें आपको अलॉय व्हील ,LED लाइट्स ,स्कल्प्टेड टैंक ,सिल्प्ट सीट्स और एक छोटा सेक्शन दिया गया,जिससे इलेक्ट्रिक बाइक बहुत शानदार लुक देती है। और आपकी राइड को आरामदायक बनाने के लिए रियर में मोनोशॉक भी मिलने वाला है। इस बाइक की सीट की हाईट 815MM और व्हील बेस 1450MM है।

ये भी पढ़िए –नए साल में गदर मचाने आ रही है Indian FTR की नई बाइक में शानदार फीचर्स और धाकड़ इंजन के साथ जबरदस्त लुक मिलेगा

Orxa mantis में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Orxa mantis की इलेक्ट्रिक बाइक में आपको डीआरएल के साथ एलईडी लाइट्स ,रियल मोनोशॉक और फ्रंट टेलिस्कोपिक मिलने वाले है। इसके साथ राइडर एनालिटिक्स ,मैसेज ,कॉल अलर्ट ,सर्विस रिमाइंडर और रिमोट लॉकिंग जैसे कई जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है। और आपको 5-इंच का फुल डिजिटल TFT डेशबोर्ड के साथ ब्लूटटूथ केनेक्टिविटी का ऑप्शन मिल रहा है।

Orxa mantis की कीमत जानिए

Orxa mantis की बाइक में आपको 2 रंगो का ऑप्शन मिलने वाला है,जिसमे अर्बन ब्लैक और जंगल ग्रे जैसे बेस्ट कलर कॉम्बिनेशन मिलने वाले है। इस बाइक की कीमत 3,60 ,000 रूपये तक शुरुवाती कीमत रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed