Yamaha को एक झटके में उड़ा देंगी नई Jawa की शानदार लुक वाली बाइक में तगड़ा इंजन और धासु फीचर्स मिलेंगे

0

Yamaha को एक झटके में उड़ा देंगी नई Jawa की शानदार लुक वाली बाइक में तगड़ा इंजन और धासु फीचर्स मिलेंगे। Jawa Bobber 42 की नई बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है ,इस बाइक में कंपनी ने ड्युअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक दिया है। इस बाइक का कुल वजन 185 किलोग्राम है,और इस बाइक में आपको 4 ऑप्शन दिए है। जिसमे मूनस्टोन वाइट ,जैस्पर रेड डुअल टोन ,मिस्टिक कॉपर और ब्लैक मिरर जैसे कलर मिलेंगे। इस बाइक 130kmph की टॉप स्पीड मिलने वाली है। आइये जानते है ये बाइक के बारे में ,

Jawa Bobber 42 का है तगड़ा इंजन

Jawa Bobber 42 की बाइक में आपको 34cc का लिक्विड-कूल्ड ,सिंगल -सिलेंडर पेट्रोल का तगड़ा इंजन मिलने वाला है,जो 29.4 hp और 32.7 nm की पावर जनरेट करता है। जिसके साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है, साथ ही स्लिप और असिस्ट कलच का ऑप्शन मिलने वाला है। और इस बाइक में फ्यूल टैंक केपिसिटी 12.5 लीटर दी गई है।

ये भी पढ़िए –नए किलर लुक में एंट्री करेंगी Mahindra Bolero, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Jawa Bobber 42 में है धासु फीचर्स

Jawa Bobber 42 के धासु फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल ,एलईडी हेडलाइट यूनिट ,एल ईडी टेललेम्प ,एलईडी इंडिकेटर ,यूएसबी -चार्जर और ड्यूल चैंनल एबीएस मिलेंगे।ब्रेकिंग के लिए बाइक में आगे 240 मिलीमीटर और पीछे की तरफ 280 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक मिलेगा। जैसे कई फीचर्स दिए गए है।

Jawa Bobber 42 में मिलेगा शानदार लुक

Jawa Bobber 42 की बाइक में आपको मिनीमलिस्टिक बॉडीवर्क ,छोटे फेंडल ,लो सिंगल सीट ,फैट टायर्स और यूनिक पेंट देखने को मिलेंगे। बाइक की हेडलेम्प में एक गोल यूनिट और एक नया हेंडलबार ,न्य ईंधन टैंक ,क्लॉक कंसोल ,सीट दी गई है,जिससे बाइक को शानदार लुक मिलने वाला है। जावा की बाइक में आपको 30.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें स्पॉर्क व्हील वाले टायर और सिंगल सीट का ऑप्शन दिया गया है।

ये भी पढ़िए –युवाओ के दिलो को धड़काने आ रही है Orxa की नई बाइक में धाकड़ बैटरी के साथ धासु लुक मिलेगा और जानिए कीमत

Jawa Bobber 42 की कीमत जानिए

Jawa Bobber 42 की बाइक में आपको 3 वेरियंट मिलने वाले है ,इस बाइक की शुरुवाती कीमत 2,09,187 रूपये एक्स शोरूम में रखी गई है। इस बाइक का मुकाबला ROYAL ENFIELD 350 ,TRIUMPH SPEED 400 और TVS RONIN से होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed