Yamaha को तड़ी पार करने आ रही है Sujuki की नई खतरनाक लुक वाली बाइक ,प्रीमियम इंजन और स्टेंडर्ड फीचर्स देखे

0

Yamaha को तड़ी पार करने आ रही है Sujuki की नई खतरनाक लुक वाली बाइक ,प्रीमियम इंजन और स्टेंडर्ड फीचर्स देखे। सुजुकी की कंपनी ने अपनी नई लुक और डिजाइन वाली बाइक को जल्द ही पेश करने वाले है ,रिपोर्ट की माने तो इस बाइक को मार्केट में इसी साल के मार्च माह में पेश कर सकते है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में ,

Sujuki GSX-8S प्रीमियम इंजन और दमदार माइलेज

सुजुकी की इस नई बाइक में के इंजन के बारे में जानकारी दे तो इसमें आपको 776 cc, DOHC, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल ट्विन इंजन दिया जा सकता है। जो 8,500rpm पर 82 bhp की ताकत और 6,800 rpm पर 78 Nm का पीक टॉर्क जनरेट पैदा कर सकता है। और इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ अप-एंड-डाउन क्विकशिफ्टर के साथ जोड़ा जा सकता है। इस बाइक में आपको 23.8 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़िए –इस Hot web series को देख हो जाओगे मंत्रमुग्ध, आएगा खूब मजा गलती से भी बिना ईयरफोन के न देखे

Sujuki GSX-8S के स्टेंडर्ड फीचर्स

बता दे कि इस बाइक में आपको यूएसडी फोर्क्स, पीछे एक मोनोशॉक, LED लाइट्स, दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक और 17 इंच के पहिये, राइड-बाय-वायर, लो आरपीएम असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल, बाय-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर, राइड मोड, एबीएस और डिजिटल वॉच जैसे कई स्टेंडर्ड फीचर्स मिल सकते है।

Sujuki GSX-8S का खतरनाक लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए GSX-8R एक स्पोर्टी मॉडल होगा,आपको इस बाइक में एक अपडेटेड राइडिंग ट्रायंगल, एक पूर्ण फेयरिंग और थोड़ी अलग डिजाइन देखने को मिल सकती है। यही नहीं आपको इस सबैक में फेयर्ड बाइक क्लिप-ऑन हैंडलबार का यूज़ होता है। और इन सब के साथ ही आपको इस बाइक में एक ट्यूबलर हैंडलबार भी दिया जा सकता है। आपको यह बाइक मेटैलिक ट्राइटन ब्लू, मेटैलिक मैट स्वोर्ड सिल्वर और मेटैलिक मैट ब्लैक जैसे तीन रंगों में देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़िए –अब शादी और पार्टी में ट्राई करे ये ट्रेडिशनल और नए डिजाइन के इयररिंग ,जिससे पहन कर आपकी सुंदरता दोगुनी बढ़ जाएगी

Sujuki GSX-8S की कीमत

इस नई बाइक में की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग 10 लाख रूपये से 12 लाख रूपये तक मिल सकती है। अभी इस बाइक को लॉन्च करने की कोई खास जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed