Yamaha ने पेश की दमदार इंजन और शानदार फीचर्स वाली बाइक, किलर लुक से Bajaj pulsar को देंगी कड़ी टक्कर

0

Yamaha ने पेश की दमदार इंजन और शानदार फीचर्स वाली बाइक, किलर लुक से Bajaj pulsar को देंगी कड़ी टक्कर मार्केट में इन दिनो स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स की डिमांड बढ़ते ही जा रही है। जिसमे Yamaha की गाड़िया सबसे आगे है। ऐसे में मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में Yamaha R15 के बाद MT 15 दूसरे नंबर पर है। आज हम बात करने वाले Yamaha MT 15 के बारे में जानिए इसमें क्या है ऐसा खास….

Yamaha MT 15 V2 धांसू इंजन के बारे में जानिए

Yamaha MT 15 V2 में आपको 155 सीसी वाला Liquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve का इंजन मिल रहा है जो कि 18.4 PS की पावर और 14.1 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 56kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha MT 15 V2 के दमदार फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसमें आपको डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी के साथ फ्यूल गेज जैसे फीचर्स दिए गए है जो कि आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को एक अलग ही लेवल पर ले जाती है।

Yamaha MT 15 V2 के ABS सिस्टम के बारे जानिए

Yamaha MT 15 V2 एक है बाइक है जिसमे आपको ABS सिस्टम देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के लिए दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया गया है। यह बाइक में गजब की सस्पेंशन क्वालिटी के साथ ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

Yamaha MT 15 V2 की कीमत जानिए बहुत ही कम कीमत में

इसकी शुरुवाती कीमत एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.68 लाख रुपये रखी गयी है, यह नए ज़माने के लोगो की पसंदीदा बाइक बनते जा रही है। इसे आप आसानी से EMI पर भी खरीद सकते है। इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शन देखने को मिलते है जो क्रमशः Racing Blue, Cyan Storm, Ice Fluo-Vermillion, Metallic Black DLX, Dark Matte Blue, Metallic Black (2023), MotoGP Edition है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed