Yamaha R15 का बेडा पार करने आ गई है नई Suzuki Gixxer SF155, दमदार इंजन के साथ ही कंटाप फीचर्स भी शामिल

0
suzuki gixxer

Yamaha R15 का बेडा पार करने आ गई है नई Suzuki Gixxer SF155, दमदार इंजन के साथ ही कंटाप फीचर्स भी शामिल। टू व्हीलर निर्माता कम्पनी Suzuki ने मार्केट में अपनी नई बाइक Suzuki Gixxer SF155 को मार्केट में पेश कर दिया है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन देखने मिलता है। इस बाइक में आपको कई शानदार फीचर्स भी आपको देखने मिलते है। इस बाइक का लुक भी काफी शानदार है।

यह भी पढ़िए – ब्लैक ड्रेस में Aishwarya Rai ने मचाया कहर, अपनी सुंदरता से फैंस के दिलों पर किया राज, देखे आप भी तस्वीरें

नई Suzuki Gixxer SF155 का दमदार इंजन

नई Suzuki Gixxer SF155 के इंजन की बात करे तो इस बाइक में काफी दमदार इंजन देखने मिलता है। कंपनी ने इसमें 155cc 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 6000 आरपीएम पर 13.8NM टॉर्क और 8000 आरपीएम पर 13.6 PS पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन को बीएस6 फेज-2 के तहत अपडेट किया गया है। ये ई20 फ्यूल को सपोर्ट करता है। इस बाइक का माइलेज भी थोड़ा बेहतर है।

Yamaha R15 का बेडा पार करने आ गई है नई Suzuki Gixxer SF155, दमदार इंजन के साथ ही कंटाप फीचर्स भी शामिल

नई Suzuki Gixxer SF155 में मिलने वाला ब्रैकिंग सिस्टम

नई Suzuki Gixxer SF155 में आपको शानदार ब्रैकिंग सिस्टम देखने मिलता है। इसके फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं जो राइडर को सुरक्षित सफर प्रदान करते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें anti-locking braking system भी दिया गया है।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : सरकार किसानों को ट्रैक्टर खरीदने पर दे रही है 90% सब्सिडी ! इन दस्तावेजों की होंगी जरुरत

नई Suzuki Gixxer SF155 में मिलने वाले फीचर्स

नई Suzuki Gixxer SF155 में आपको गजब के फीचर्स आपको देखने मिलते है। इस बाइक में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ सुजुकी राइड कनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम मिला है, जिसकी सहायता से स्मार्टफोन को जोड़ने और इनकमिंग कॉल, नेविगेशन, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट की जानकारी स्क्रीन पर ही मिल जाती है. इससे फोन के बैटरी लेवल, स्पीड अलर्ट आदि की जानकारी मिलती है.

Yamaha R15 का बेडा पार करने आ गई है नई Suzuki Gixxer SF155, दमदार इंजन के साथ ही कंटाप फीचर्स भी शामिल

नई Suzuki Gixxer SF155 की कीमत

नई Suzuki Gixxer SF155 के स्टैंडर्ड एडिशन की शुरुआती कीमत ₹ 1,37100/-एक्स-शोरूम दिल्ली है, वहीं अगर आप राइड कनेक्ट एडिशन लेते हैं तो इसके लिए आपको ₹ 1,45900/-एक्स-शोरूम दिल्ली देने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed