ब्लैक ड्रेस में Aishwarya Rai ने मचाया कहर, अपनी सुंदरता से फैंस के दिलों पर किया राज, देखे आप भी तस्वीरें

0
aishwariya rai

ब्लैक ड्रेस में Aishwarya Rai ने मचाया कहर, अपनी सुंदरता से फैंस के दिलों पर किया राज, देखे आप भी तस्वीरें। ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। आपको बता दे की हाल ही में पेरिस में हुए लोरियल पेरिस फैशन शो में रैंप वॉक करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं. इस इवेंट में ऐश्वर्या राय का ब्लैक ड्रेस में नजर आई है। जिस किसी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इस ड्रेस में देखा है वह उनका दीवाना हो गया है।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : सरकार किसानों को ट्रैक्टर खरीदने पर दे रही है 90% सब्सिडी ! इन दस्तावेजों की होंगी जरुरत

इस लुक में थी ऐश्वर्या राय

आपको बता दे की ऐश्वर्या राय आज से नहीं बल्कि पहले भी बॉलीवुड की क्वीन रह चुकी है। मुंबई में हुए इस इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक कलर का ट्राउजर और उसके ऊपर लॉग ब्लैक कलर का कोट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस में स्लीव्स, कोट और ट्राउजर में नीचे की ओर व्हाइट कलर का पैच वर्क हुआ है और उसमें सीक्वेंस वर्क हुआ है.

एक्ट्रेस के इस नए लुक लग रही है काफी सुन्दर

यह एक्ट्रेस काफी सुन्दर लगती है। इनकी खूबसूरती की हमेशा चर्चा होती है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस सटल मेकअप, बालों को ओपन करके और सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक में दिखीं. इसके साथ ही कान में मैचिंग ब्लैक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन के इयररिंग्स भी पहने. एक्ट्रेस के इस नए लुक का वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिस पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए – Oneplus की शानदार कैमरा क्वालिटी से बैंड बजाने आ गया Realme शानदार स्मार्टफोन, 108MP की कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को करेंगा मदहोश

खूबसूरत लुक देख लोग कर रहे है कमैंट्स

खूबसूरत लुक का हर कोई दीवाना हो गया है। जिस किसी ने भी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देखा है वह दीवाना हो गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक को देखकर कुछ लोग इंप्रेस हुए तो कुछ लोगों को एक्ट्रेस का ये ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘इसके डिजाइनर को फायर करो.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘पहले जैसी बात नहीं अब. इसके अलावा कई यूजर्स ने फायर वाला आइकन तो किसी ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed