Yamaha R15 के चीथड़े उड़ा देंगी नई Hero Karizma, दमदार इंजन से फिर सड़को पर पकड़ेंगी रफ़्तार

0
hero karizma xmr 210

Yamaha R15 के चीथड़े उड़ा देंगी नई Hero Karizma, दमदार इंजन से फिर सड़को पर पकड़ेंगी रफ़्तार। हीरो मोटोकॉर्प की आइकॉनिक और सबसे स्टाइलिश मोटरसाइकल करिज्मा की फिर से वापसी हो गई है। हीरो मोटोकॉर्प ने उम्मीद के अनुरूप ग्राहकों की पसंद और नए जमाने की जरूरतों को देखते हुए नई करिज्मा एक्सएमआर 210 को जहां स्पोर्टी लुक और कई खास फीचर्स के साथ पेश किया है .

यह भी पढ़िए – Mahindra Bolero का नया चार्मिंग लुक Maruti Ertiga को करेगा तड़ी पार, दमदार इंजन से मचायेंगी बवाल

Hero Karizma 2023 Powerfull Engine

Hero Karizma को मार्केट में दमदार इंजन के साथ पेश किया गया है। इसमें 210 सीसी का लिक्विड-कूल्ड डीओएचसी 4-वॉल्व इंजन दिया गया है, जो कि स्लिपर असिस्ट क्लच से लैस है। यह इंजन 9250 आरपीएम पर 25.5 पीएस की मैक्सिमम पावर आउटपुट और 7250 आरपीएम पर 20.4 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करती है। नई करिज्मा में 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

Hero Karizma 2023 Features

Hero Karizma 2023 के फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एक स्लिप और असिस्ट क्लच, एक एडजस्टेबल विंडशील्ड और हीरो की इंजन स्टार्ट/स्टॉप तकनीक एक्ससेंस जैसे फीचर्स से लैस है.

यह भी पढ़िए – खूबसूरती की मालकिन है महान पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की पत्नी, हॉटनेस से बिखेर रही है सोशल मिडिया पर जलवा

Hero Karizma 2023 Price

आपको बता दे की Hero Karizma की ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी गई है, जिसे ग्राहक कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं. आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,72,900 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है. कंपनी ने इस बाइक को कुल तीन रंगों में पेश किया है जिसमें येलो, रेड और ब्लैक शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed