खूबसूरती की मालकिन है महान पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की पत्नी, हॉटनेस से बिखेर रही है सोशल मिडिया पर जलवा

0
gautam gambhir wife

खूबसूरती की मालकिन है महान पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की पत्नी, हॉटनेस से बिखेर रही है सोशल मिडिया पर जलवा। गौतम गंभीर क्रिकेट जगत का जाना माना नाम है। इनके नाम क्रिकेट के कई रिकॉर्ड है। आज भी यह अपना अधिकतर समय इंडिया टीम के लिए देते है। आज वह क्रिकेट के साथ साथ राजनीति में भी सक्रीय है। इन दिनों वह अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में बने हुए है। वह अपनी पत्नी और बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार करते है। अधिकतर वह अपनी खूबसूरत पत्नी और बच्चों के साथ नजर आते है।

यह भी पढ़िए – DSLR की पुंगी बजा देंगा Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी देख लड़कियाँ बोलेंगी ‘Smile Please’

गौतम गंभीर की पत्नी ने अपनी खुबसुरती से बिखेरा जलवा

आपको बताते चले की गौतम अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से काफी चर्चा में थे। गौतम गंभीर ने साल 2013 में नताशा जैन के साथ में शादी की थी और इस शादी के बाद पिछले 10 सालों से वह बहुत ही खूबसूरत तरीके से अपना जीवन यापन करते नजर आ रहे हैं। गौतम गंभीर अपनी दोनों बेटियों और पत्नी नताशा जैन के साथ खूबसूरत पल गुजारते नजर आ रहे हैं। नताशा का स्टाइल और सादगी दोनों ही फैंस को काफी पसंद आती है। वह अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती है। यही तो एक वजह भी है कि वह इतने स्लिम-ट्रिम फिगर की मालकिन बनी हुई हैं।

खूबसूरती की मालकिन है महान पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की पत्नी, हॉटनेस से बिखेर रही है सोशल मिडिया पर जलवा

यह भी पढ़िए – Maruti Baleno का साम्राज्य हिलाने आ रही है नई Hyundai i20, पॉवरफुल इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

गौतम गंभीर की पत्नी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से बिखेरा सोशल मीडिया पर जलवा

गौतम गंभीर की पत्नी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से बिखेरा सोशल मीडिया पर जलवा। क्रिकेटर गौतम गंभीर मैच में कई बार ग़ुस्से में भी नजर आये। हाल ही में उनका दूसरा रूप लोगों को देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें गौतम गंभीर अपनी दोनों बेटियों और खूबसूरत पत्नी के साथ शानदार समय गुजार रहे हैं। देखते-देखते सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी है और लोगों को गौतम गंभीर का यह खूबसूरत व्यवहार बहुत पसंद आ रहा है। वह अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed