युवाओं के दिलों में अपना राज करने आ रही है नई Yamaha RX100, दमदार इंजन से Bajaj Pulsar का राज करेंगी ख़त्म

0
yamaha rx100

युवाओं के दिलों में अपना राज करने आ रही है नई Yamaha RX100, दमदार इंजन से Bajaj Pulsar का राज करेंगी ख़त्म। भारतीय दोपहिया बाजार में Yamaha RX100 एक ऐसा नाम है, जिसे शायद हर शख्स ने कभी न कभी सुना जरूर होगा. ज्यादातर लोग Yamaha RX100 को जानते होंगे लेकिन बहुत से लोगों ने अब इस बाइक को बहुत दिनों ने देखा नहीं होगा क्योंकि यह बंद हो चुकी है. भारत में यामाह की इससे ज्यादा लोकप्रिय बाइक शायद ही कोई हो।

यह भी पढ़िए – ‘कैप्टन अमेरिका’ ने अपने से 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की शादी, खूबसूरती की बला है कैप्टन की गर्लफ्रेंड

नई Yamaha RX100 का पॉवरफुल इंजन

नई Yamaha RX100 में आपको इंजन में बड़ा बदलाव देखने मिलने वाला है। इंजन की बात की जाये तो अगर Yamaha RX100 यदि मार्केट में वापस आती है तो इसमें बड़ा इंजन देखने मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस दिशा में विचार कर रही है. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि कौन सा इंजन दिया जा सकता है. यामाहा के पास अभी 125 सीसी इंजन, 150 सीसी और 250 सीसी इंजन हैं. जिससे यह बाइक और भी पॉवरफुल हो जायेंगी।

युवाओं के दिलों में अपना राज करने आ रही है नई Yamaha RX100, दमदार इंजन से Bajaj Pulsar का राज करेंगी ख़त्म

नई Yamaha RX100 में मिलेंगे गजब के फीचर्स

नई Yamaha RX100 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको बहुत से नए अपडेटेड फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है। इस बाइक में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल), इलेक्ट्रिक स्टार्ट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे नए फीचर्स भी मिल सकते हैं। दमदार फीचर्स से यह मार्केट में एक तरफ़ा राज कर सकती है।

यह भी पढ़िए – तगड़े लुक में Maruti Jimny की खटिया खड़ी करने आ रही है नई Mahindra Thar, झन्नाट बैटरी पावर से मार्केट में मचायेंगी सनसनी

नई Yamaha RX100 की अनुमानित कीमत

नई Yamaha RX100 की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बाइक की अनुमानित कीमत की बात करे तो इस बाइक की दमदार इंजन और फीचर्स के हिसाब से 1.40 लाख के आस पास हो सकती है। इस बाइक के काफी लोग दीवाने है। इस बाइक की एंट्री से बहुत सी गाड़ियों की बिक्री पर इसका असर देखने मिलेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed