TVS Ntorq 125 का धंधा डाउन कर देंगा Yamaha की नई धाकड़ फीचर्स और 91Kmph की हाई स्पीड से देंगा मार्केट में धासु टक्कर

0

TVS Ntorq 125 का धंधा डाउन कर देंगा Yamaha की नई धाकड़ फीचर्स और 91Kmph की हाई स्पीड से देंगा मार्केट में धासु टक्कर Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc का स्कूटर को मार्केट में काफी पसंद कर रहे है। इस स्कूटर की हाई स्पीड की 91 kmph है जो 8.2 PS की पावर जेनरेट करता है। इसके साथ आपको दमदार 125 cc का इंजन और सेफ्टी के लिए आरामदायक सीट भी मिलने वाली है। आइये जानते है ,Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc की नई स्कूटर के बारे में

Yamaha Ray ZR 125 Fi Hybrid Disc में खरीदिए डाउन पेमेंट में

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc की स्कूटर को अब आप 10000 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं।आपको इस डाउन के बारे में जानकारी से तो इस लोन स्कीम में आपको तीन साल के लिए 9.7 फीसदी ब्याजदर के साथ 2823 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। और डाउन पेमेंट के हिसाब से प्रतिमाह किस्त में बदलाव भी किया जा सकता है। अगर आपको ये लोन स्कीम के बारे में आपकोअधिक जानकारी चाहिए तो आप अपने नजदीक के डीलरशिप से पता कर सकते है।

ये भी पढ़िए –नाशपाती कीआसान तरीके से खेती करके किसान भाई हो सकते है,मालामालऔर ये औषधि का काम भी करता है।

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc में मिलेंगे डिस्क ब्रेक

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc में आपको जोरदार डिस्क ब्रेक मिलने वाले है ,जो आपकी सेफ्टी के लिए बहुत जरुरी है। स्कूटर में 71.33 kmpl की हाई माइलेज देता है,साथ ही इसमें आपको सड़क पर 10.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc का वजन

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc का कुल वजन 98 kg है, जिसे आप आसानी से सड़क पर कंट्रोल कर सकते है।इस स्कूटर में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं। और Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Discके धासु लुक के बारे में बताये तो स्कूटर फ्रंट से देखने में काफी बोल्ड लुक देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़िए –KIA Seltos की बत्ती बुझाने आ गई है नई Renault Duster, स्मार्ट फीचर्स के साथ मिलते है पॉवरफुल फीचर्स

जानिए Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc के कलर कॉम्बिनेशन के बारे में

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc में आपको धाकड़ कलर कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाले है,इस स्कूटर में आपको तीन कलर ऑप्शन METALLIC BLACK,CYAN BLUE,MATTE RED मिलेंगे। स्कूटर में डुअल कलर टोन ऑफर किया जाता है। इसमें एलईडी लाइट और इंडिकेटर दिए गए हैं। साथ ही इस स्कूटर में 6 वेरिएंट और 14 कलर ऑप्शन मिलते हैं। और स्कूटर में 124.8cc BS6 का तगड़ा इंजन मिलने वाले है।

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc की कीमत

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc के कीमत की जानकारी दे तो ये रापचिक लुक वाली स्कूटर की शुरुआती कीमत 93600 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलने वाली है,और ये Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Disc को भारत के मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस स्कूटर का मुकाबला मार्केट में TVS Ntorq 125 से मुकाबला होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *