7 सीटर गाड़ियों का धंदा चौपट करने आ रही है नई Renault Triber, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

0
renault triber

7 सीटर गाड़ियों का धंदा चौपट करने आ रही है नई Renault Triber, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स। भारतीय बाजार में Renault Triber बहुत जल्द ही पेश हो सकती है। इस गाड़ी को अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है। इस गाड़ी में आपको नया लुक देखने मिलने वाला है। इस गाड़ी की एंट्री से बहुत से 7 सीटर गाड़ियों पर इसका असर पड़ सकता है। इस कार के इंजन में भी बदलाव देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – Jawa की भिंगरी बना देंगी नई Royal Enfield, दमदार इंजन और नए फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी जबरदस्त एंट्री

Renault Triber 2023 दमदार इंजन के साथ मारेंगी एंट्री

आपको बता दे की नई Renault Triber को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। Renault Triber में 72hp वाला 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स के साथ आता है. इस कार के इंजन में आपको बदलाव देखने मिल सकते है। इस कार का माइलेज भी आपको बेहतर देखने मिलने वाला है।

7 सीटर गाड़ियों का धंदा चौपट करने आ रही है नई Renault Triber, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

Renault Triber 2023 में होंगे अपडेटेड फीचर्स

Renault Triber में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलने वाले है. इस 7-सीटर एमपीवी ने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 4-स्टार एडल्ट ऑक्यूपेंट सेफ्टी रेटिंग और 3-स्टार चाइल्ड ऑक्यूपेंट सेफ्टी रेटिंग हासिल की. सेफ्टी इक्यूपमेंट्स के मामले में, इसमें चार एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एक रियर पार्किंग कैमरा और बहुत कुछ देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक वाली सस्ती TVS Raider ने Bajaj Pulsar उड़ाई नींद, किलर लुक से युवाओं को बना रही दीवाना

Renault Triber 2023 की कीमत

आपको बता दे की अभी कंपनी की ओर से इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिली है। Renault Triber नए अपडेट के साथ बहुत जल्द ही मार्केट में एंट्री करने वाली है। इस गाड़ी में आपको नया लुक देखने मिलने वाला है। इस गाड़ी में नए अपडेट आने से इस गाड़ी की कीमत पहले के मुकाबले अधिक होंगी। इस गाड़ी का मुकाबला ऑटोसेक्टर की 7 सीटर गाड़ियों से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed