रॉकेट जैसी रफ़्तार के साथ TVS Raider को सबक सीखाने आ रही है Yamaha RX100, सुपर फीचर्स और इंजन से करेंगी मार्केट पर राज

0
yamaha rx100

रॉकेट जैसी रफ़्तार के साथ TVS Raider को सबक सीखाने आ रही है Yamaha RX100, सुपर फीचर्स और इंजन से करेंगी मार्केट पर राज। इस बाइक के काफी लोग दीवाने है। आज भी बहुत से लोगों के पास यह बाइक देखने मिलती है। इस बाइक को लोगों की डिमांड के हिसाब से वापस लाया जा सकता है।

यह भी पढ़िए – 7 सीटर गाड़ियों का धंदा चौपट करने आ रही है नई Renault Triber, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

Yamaha RX100 में मिलेंगा पॉवरफुल इंजन


इंजन की बात करे तो Yamaha RX100 बाइक में रॉकेट जैसी पावर और 450cc धाकड़ इंजन के साथ आ सकती है 90 के दशक की सबसे चर्चित बाइक Yamaha RX100 , Yamaha RX100 में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को लेकर अभी तक जो बात सामने आई है उसके मुताबिक इसमें 450 सीसी का इंजन दिया जा सकता है। इसमें दमदार पावर और शानदार टॉर्क देने की क्षमता हो सकती है।

रॉकेट जैसी रफ़्तार के साथ TVS Raider को सबक सीखाने आ रही है Yamaha RX100, सुपर फीचर्स और इंजन से करेंगी मार्केट पर राज

Yamaha RX100 में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

एडवांस फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया जाना है, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़िए – Jawa की भिंगरी बना देंगी नई Royal Enfield, दमदार इंजन और नए फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी जबरदस्त एंट्री

Yamaha RX100 बाइक में मिलेंगे शानदार ब्रैकिंग सिस्टम

Yamaha RX100 में सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा जाने वाला है। सेफ्टी के लिए बाइक के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनल एबीएस की सुविधा दी जाएगी, इसकी मदद से बाइक को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। ट्यूबलेस टायर्स के होने बाइक कठिन रस्ते पर भी आपका साथ नहीं छोड़ने वाली है, इसे पंक्चर होने के बाद 80 से 100 किलोमीटर तक ड्राइव किया जा सकता है।

Yamaha RX100 बाइक की अनुमानित कीमत

कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है, ये 3 लाख रुपये तक में लॉन्च हो सकती है। Yamaha RX100 के आने से भारत में Royal Enfield, Kawasaki, KTM और Yezdi जैसी कंपनियों को चुनौती मिल सकती है, हालांकि लॉन्च के बाद ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की कौन कितना बेहतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed