Aanat Radhika Engagement : अनंत राधिका की हुई सगाई, बहु और बेटे ने थामा ससुर का हाथ, फैंस ने की राधिका की तारीफ

0
Aanat Radhika Engagement

Anant Radhika Engagement: एक के बाद एक लगातार अम्बानी परिवार में खुशियों का दौर जारी है। मुंबई के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से गुरुवार को सगाई कर ली. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गई. इस मौके पर मुकेश अंबानी का पूरा परिवार एकजुट दिखा. वहीं, एक दिन पहले ही  मेंहदी सेरेमनी सेलिब्रेट की गई थी. इसी बीच ईशा अंबानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें राधिका अपने ससुर मुकेश अंबानी और पति अनंत का हाथ थामे नजर आ रही है. इस तस्वीर पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़िए – छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी बढ़ गई MP Patwari Bharti की तारीख, अब इस तारीख तक कर सकते है आवेदन

बहुत खुश नजर आया अम्बानी परिवार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के दौरान अम्बानी परिवार बेहद ही खुश नजर आया। अम्बानी परिवार की साथ फोटो में सारे लोग बेहद ही खुश नजर आ रहे है।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में Mahindra Bolero अपने नए अवतार में जीत लेगी सबका दिल, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में होंगी एंट्री

कौन हैं राधिका मर्चेंट ?

अंबानी फैमिली में छोटी बहू बनकर एंट्री लेने जा रहीं राधिका, बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका मर्चेंट के पिता एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं और उनकी गिनती भारत की अमीर शख्सियतों में होती है। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की है, इसके बाद वे हायर स्टडी के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं। वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की है। ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद 2017 में उन्होंने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर जॉइन किया। उन्हें क्लासिकल डांसिंग के अलावा रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग करना पसंद है। अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में भी राधिका डायरेक्टर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed