Apache को ठिकाने लगाने आ गई है पहली गेयर वाली Electric Bike, एक बार चार्ज करने पर चलेंगी 125km ,कीमत भी है सिर्फ इतनी

0
Aera bike news

Apache को ठिकाने लगाने आ गई है पहली गेयर वाली Electric Bike, एक बार चार्ज करने पर चलेंगी 125km ,कीमत भी है सिर्फ इतनी। Matter Aera ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल Matter Aera लॉन्च कर दी है, जिसका मुकाबला रिवॉल्ट आरवी400, टॉर्क क्रैटॉस और ओबेन रोर जैसी पॉपुलर इलेक्ट्रिक बाइक से मुकाबला होगा। मैटर की इलेक्ट्रिक बाइक के Aera 5000 और Aeroa 5000+ जैसे दो वेरिएंट पेश किए हैं और इनकी सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 125 किलोमीटर तक की है।

यह भी पढ़िए – Sarab : इस राज्य में जमकर कर सकते है पार्टी, ऑफिस में ही मिलेंगी शराब होंगे मजा ही मजा

इन 25 शहरो से होंगी शुरुआत

Matter Aera को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://matter.in/ पर बुक कर सकते है. साथ ही ये ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भी बुक होगी. कंपनी इस मोटरसाइकिल की शुरुआत में डिलीवरी 25 शहरों में देगी. इनमें कोलकाता, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरू, मैसूर, विजयवाड़ा, मदुरै, ठाणे, कोयम्बटूर, पुणे, विशाखापट्टनम, रायगढ़, नासिक, गांधीनगर, वडोदरा, सूरत, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, लखनऊ, पटना, गुवाहाटी और कानुपर शामिल हैं.

यह भी पढ़िए – Realme ने लांच किया बिल्कुल स्लिम सुपर कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, साथ ही मिलेंगी 5000mAh की बैटरी

Matter Aera के फीचर्स

Matter Aera 5000 में फीचर्स के तौर पर वैकल्पिक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पार्क असिस्ट, कीलेस ऑपरेशन, ओटीए अपडेट्स, प्रोग्रेसिव ब्लिंकर्स और वेलकम लाइट्स के साथ 7 इंच का टच-कंपैटिबल डिस्प्ले दिए गए हैं. 5000+ में स्टैंडर्ड तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है.

Matter Aera की कीमत

Matter Aera मैटर एनर्जी ने इस बाइक को 1,43,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है जो टॉप मॉडल में जाने पर 1,53,999 रुपये हो जाती है। यह कीमत प्री रजिस्ट्रेशन और FAME ।। सब्सिडी के साथ रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed