ऑटोसेक्टर में हुकूमत करने आ रही है इलेक्ट्रिक अवतार में Royal Enfield, बहुत जल्द ही करेंगी एंट्री

0
royal enfield electric

ऑटोसेक्टर में हुकूमत करने आ रही है इलेक्ट्रिक अवतार में Royal Enfield, बहुत जल्द ही करेंगी एंट्री। ऑटोसेक्टर में बहुत सी इलेक्ट्रिक गाड़िया आ रही है। अब कार के बाद इलेक्ट्रिक बाइक भी मार्केट में आ रही है। बहुत जल्द ही Royal Enfield अपनी इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में पेश करने वाली है। इस बार का नया रूप आपको देखने मिलने वाला है। कंपनी इस बाइक को दमदार रेंज के साथ मार्केट में पेश करने वाली है।

यह भी पढ़िए – Fact Check : नीता अंबानी के पास है करोड़ो की कीमत वाला खास रोबोट, नीता की अधूरी चाहतो को पूरी करता है यह रोबोट

Royal Enfield Electric में कंपनी का है करोडो का निवेश

Royal Enfield ने इलेक्ट्रिक बाइक के निर्माण की तैयारी शुरू कर दी है। इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में अपने लक्ष्यों को पाने के लिए रॉयल एनफील्ड नए प्रोडक्ट्स को तैयार करने और इलेक्ट्रिक वाहनों की बिकी के लिए अपने इंफ्रास्ट्रक्चर के निर्माण के लिए करीब 1,000 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बना रही है. कंपनी 2023-24 की समयावधि के दौरान यह निवेश करेगी. कंपनी का लक्ष्य 1.5 लाख इलेक्ट्रिक यूनिट्स की उत्पादन क्षमता तक पहुंचना है और वह इस योजना को अपनी पूरी क्षमता और तेजी के साथ प्राप्त करने के लिए काम कर रही है.

ऑटोसेक्टर में हुकूमत करने आ रही है इलेक्ट्रिक अवतार में Royal Enfield, बहुत जल्द ही करेंगी एंट्री

यह भी पढ़िए – नेताओ के काफिले में अपना रंग जमाने आ रही है नई Mahindra Bolero, किलर लुक के आगे Innova भी हो जायेंगी पस्त

Royal Enfield Electric जल्द करेंगी मार्केट में एंट्री

आयशर मोटर्स के एमडी और सीईओ सिद्धार्थ लाल ने ईटी को बताया कि रॉयल इनफील्ड भारत में पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेगी. उन्होंने कहा कि साल 2025 तक इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में उतारने की तैयारी तेजी से चल रही है. कंपनी अपने रोलआउट के लिए 150,000 यूनिट की प्रोडक्शन कैपेसिटी स्टैब्लिश करेगी. कंपनी जल्द से जल्द ग्राहकों के लिए यह बाइक पेश करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed