ऑटोसेक्टर में अपना राज कायम करने आ रही है नई Tata Safari और Harrier, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी कोहराम

0
tata safari AND HARRIER

ऑटोसेक्टर में अपना राज कायम करने आ रही है नई Tata Safari और Harrier, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी कोहराम। Tata बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई दो कार पेश करने वाली है जिसका नाम Tata Safari और Tata Harrier है। इस कार में को मार्केट में नए बड़े बदलाव के साथ पेश किया जायेंगा। इस कार में आपको नया दमदार इंजन और साथ ही कई बेहतरीन फीचर्स भी देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – Ration Card धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब बिजली बिल होंगा माफ़, अब कार्डधारकों को मिलेंगा तेल भी

नई Tata Safari और Harrier का दमदार इंजन

नई Tata Safari और Harrier में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। नया इंजन मिलने से इन कारों की मार्केट में तगड़ी डिमांड देखने मिलने वाली है। आपको बता दे की इन कारों में पहले की तरह 2.0 लीटर फिएट इंजन का इस्तेमाल करने वाली है. यह इंजन 168 बीएचपी पॉवर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. उम्मीद है कि कंपनी नए मॉडलों को 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का भी विकल्प दे सकती है. यह इंजन 168 बीएचपी पॉवर और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा.

ऑटोसेक्टर में अपना राज कायम करने आ रही है नई Tata Safari और Harrier, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी कोहराम

नई Tata Safari और Harrier में मिलने वाले शानदार फीचर्स

नई Tata Safari और Harrier में आपको गजब के दमदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इसमें 10 इंच का बड़ा डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटिलेटेड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, एक 360 डिग्री कैमरा, छह एयरबैग, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल फीचर के साथ एडवांस ADAS तकनीक भी मिलेगा. इसके अलावा भी आपको बहुत से नए अपडेटेड फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – बजरंगी भाईजान की मुन्नी लगती है अब बेहद ही हसींन, खूबसूरत चेहरे की प्यारी सी smile देख हर कोई हार बैठेंगा अपना दिल

नई Tata Safari और Harrier की कीमत

नई Tata Safari और Harrier की कीमत की बात करे तो इसके कीमत में आपको बदलाव देखने मिल सकता है। इनकी मौजूदा शुरुआती कीमत क्रमश: 15.85 लाख रुपये और 15.20 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) से अधिक होगी। आगामी नई नई Tata Safari और Harrier को ग्राहक क्रमश: 25,000 रुपये और 21,000 रुपये की टोकन राशि पर बुक कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed