Tata Sumo को घाट घाट का पानी पिलाने आ रही है नई Mahindra Bolero, किलर लुक के साथ मार्केट में लहरायेंगी परचम

0
Mahindra Bolero

Tata Sumo को घाट घाट का पानी पिलाने आ रही है नई Mahindra Bolero, किलर लुक के साथ मार्केट में लहरायेंगी परचम। Mahindra Bolero एक ऐसा नाम है जो हर कोई जानता है। यह कार आज से नहीं बल्कि कई सालों से मार्केट में राज कर रही है। इस कार की मार्केट में अच्छी खासी डीमांड है। इस कार को कंपनी एक बार फिर नए अवतार में पेश कर सकती है।

यह भी पढ़िए – TVS Apache पर कहर ढहाने आ गई है नई Yamaha FZ – X, दमदार इंजन के साथ कीमत भी बिल्कुल कम

नई Mahindra Bolero जल्द ही नए अवतार में करेंगी एंट्री

नई Mahindra Bolero जल्द ही नए अपडेट के साथ एंट्री करने वाली है। इस कार का लोग काफी समय से इन्तजार कर रहे है। आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस एसयूवी के लुक में कई बदलाव करने वाली है। वहीं इसके इंजन के भी अपडेट किए जाने की बात कही जा रही है। Mahindra Bolero देश के एसयूवी बाजार में काफी पॉपुलर है। इसमे आपको बहुत से नए फीचर्स भी आपको देखने मिलने वाले है।

Tata Sumo को घाट घाट का पानी पिलाने आ रही है नई Mahindra Bolero, किलर लुक के साथ मार्केट में लहरायेंगी परचम

नई Mahindra Bolero का देखने मिलेंगा नया लुक

नई Mahindra Bolero का आपको बिल्कुल ही नया शानदार लुक देखने मिलने वाला है। जिससे इस कार की मार्केट में और भी तगड़ी डिमांड होंगी। इस कार के एक्सटीरियर में कंपनी रूफ रेल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप ऑफर करती है। जिससे इस एसयूवी का लुक काफी इम्प्रूव हो जाता है। Mahindra Bolero में किलर लुक देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़िए – DSLR जैसी फाडू कैमरा क्वालिटी से iPhone की लंका लगाने आ गया है Oneplus का शानदार स्मार्टफोन, दमदार बैटरी पॉवर से मचा रहा भौकाल

नई Mahindra Bolero में मिलने वाले फीचर्स

नई Mahindra Bolero में आपको बहुत से शानदार फीचर्स देखने मिलने वाले है। इस कार में कंपनी बहुत से फीचर्स को अपडेट कर सकती है। इस कार में USB कनेक्टिविटी, Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे कई धांसू फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है।

Tata Sumo को घाट घाट का पानी पिलाने आ रही है नई Mahindra Bolero, किलर लुक के साथ मार्केट में लहरायेंगी परचम

नई Mahindra Bolero में मिलेंगा दमदार इंजन

नई Mahindra Bolero को पहले जैसे ही पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस कार में आपको 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन ऑफर कर सकती है। जोकि 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed