बबीता जी दे बैठी अपने बेटे के उम्र के लड़के को अपना दिल नाम सुनकर जेठालाल भी खो बैठे होश

0
बबीता जी दे बैठी अपने बेटे के उम्र के लड़के को अपना दिल नाम सुनकर जेठालाल भी खो बैठे होश

बबीता जी दे बैठी अपने बेटे के उम्र के लड़के को अपना दिल नाम सुन जेठालाल भी खो बैठे होश छोटे पर्दे पर काम करने वाली कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनकी अदाएं बॉलीवुड की हसीनाओं से कहीं ज्यादा खूबसूरत होती है। कुछ उन्हीं खूबसूरत अभिनेत्रियों में नाम शामिल होता है मुनमुन दत्ता का जिन्हें लोग बबीता जी के नाम से पहचानते हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने पिछले 15 सालों से लगातार तारक मेहता शो में बबीता जी का किरदार निभाया है जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। हालांकि अपनी शानदार अदाकारी के अलावा मुनमुन दत्ता कई मौकों पर अपने निजी संबंधों की वजह से भी चर्चा में रह चुकी है क्योंकि 36 साल की उम्र में भी आज वह कुंवारी है। आइए आपको बताते हैं कि एक समय में बबीता जी कैसे एलकाफी छोटे बच्चे को अपना दिल दे बैठी थी और रेस्टोरेंट में इन दोनों को पकड़ा गया था।

यह भी पढ़िए-मार्केट में बड़े बदलाव के साथ आ रही है KIA Sonet Facelift, दमदार इंजन से Mahindra XUV300 की बजायेंगी पुंगी

बबीता जी बढ़ा चुकी हैं टप्पू के साथ नजदीकीया

बबीता जी दे बैठी थी अपने बेटे के उम्र के लड़के को अपना दिल, टप्पू के साथ पकड़ी गई थी रंगेहाथ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक बबीता जी इन दिनों एक बार फिर से अपने निजी अफेयर की वजह से चर्चा में आ गई है। आपको बता दें कि 36 साल की उम्र में भी यह खूबसूरत अभिनेत्री आज तक कुंवारी है लेकिन कई अभिनेताओं के साथ उनका नाम जोड़ा जा चुका है जिनमें से राज अनादकट का नाम भी शामिल है। राज अनादकट के बारे में आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने तारक मेहता का शो छोड़ा है लेकिन उसके पहले वह इसमें टप्पू का किरदार निभाते थे जो लोगों को बेहद पसंद आता था। आइए आपको बताते हैं राज अनादकट के साथ कैसे बबीता जी रंगे हाथों रेस्टोरेंट में पकड़ी गई थी जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते की बात सभी लोग कहने लगे थे।

बबीता जी दे बैठी अपने बेटे के उम्र के लड़के को अपना दिल नाम सुन जेठालाल भी खो बैठे होश

यह भी पढ़िए-किसानो के लिए बड़ी खुश-खबरी सरकार ने किया बड़ा ऐलान सालाना मिलेंगे इतने रुपये करना होंगा यह काम जानिए

टप्पू और बबीता जी इस हालत में आए थे एक दूसरे के साथ नजर

बबीता जी दे बैठी थी अपने बेटे के उम्र के लड़के को अपना दिल, टप्पू के साथ पकड़ी गई थी रंगेहाथ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की खूबसूरत अभिनेत्री बबीता जी की नजदीकीया टप्पू के साथ काफी बढ़ चुकी है। आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर खूब मजेदार लगती थी लेकिन असल जिंदगी में यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक डेट पर जा चुके हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें आग की तरफ फैली थी और कुछ लोगों ने मुनमुन दत्ता को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा था कि उन्हें अपने से छोटे बच्चे के साथ अफेयर नहीं बनाना चाहिए। हालांकि बबीता जी ने यह बयान दिया था कि यह उनकी निजी जिंदगी है और इससे लोगों को कोई मतलब नहीं होना चाहिए। लंबे समय तक अपने इस रिश्ते की वजह से राज अनादकट और बबीता जी सुर्खियों में रहे थे जिसके बाद राज अनादकत ने इस शो में काम करना छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed