इन 4 बोल्ड Webseries को देखे घर के कमरे में अकेले, सीन्स देख आप भी हो जाओंगे तर बतर

0
Webseries

इन 4 बोल्ड Webseries को देखे घर के कमरे में अकेले, सीन्स देख आप भी हो जाओंगे तर बतर। बॉलीवुड फिल्मों के रोमांस से अब खूब चुके हैं और आज के जमाने का नया कुछ कंटेंट ट्राई करना चाह रहे हैं तो टट्टी पर मौजूद नए जमाने की लव स्टोरी आपको जरूर देखनी चाहिए ऑडिटी पर आज के जमाने की कई सारी प्यार की कहानियां मौजूद है जिसमें लव इन रिलेशनशिप को से लेकर समलैंगिक रिश्तो को बेहद खूबसूरती दिखाई जा रही है.

यह भी पढ़िए – Creta को सबक सीखाने आ रही है Mahindra XUV200, सुपर फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी राज

Permanent Roommate

परमानेंट रूममेट्स के अब तक तो सीजन आ चुके हैं कमाल की क्यूट लव स्टोरी है इस सब वेब सीरीज (Web Series) को देखने को मिलती है परमानेंट रूममेट्स में सुमित व्यास और निधि सिंह ने लीड रोल निभाया है इस सीरीज को टीवीएफ प्ले प्ले पर देखा जा चुका है।

यह भी पढ़िए – Pashu Palan : लग्जरी कार से भी महंगी है यह भैंसे, देती है रिकॉर्डतोड़ दूध, इनका पालनकर बन जाओगे लखपति

Littel Thing

लिटिल थिंग्स एक जंगल की कहानी है जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे नौकरी के स्ट्रेस में और long-distance जैसे चीजों से कपल खूबसूरती से निकलता है लिटिल थिंग्स में ध्रुव सिंगल और मिथिला पालकर लीड रोल में है इस वेब सीरीज (Web Series) को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

Karle Tu Bhi Mohabbat

करले तू भी मोहब्बत इस वेब सीरीज को टीवी से लेकर ओट्टी पर साक्षी तंवर और राम कपूर की जोड़ी को पसंद किया जाता है सीरीज कर ले तू भी मोहम्मद, उस मैरिज कपल की लव स्टोरी है जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से में बैठते हुए एक दूसरे के लिए प्यार जताते हैं इस वेब सीरीज (Web Series) को आप G5 और ओल्ड बालाजी पर देख सकते हैं.

Kahne Ko Hamsafar Hai

वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं कहने को हमसफर हैं वेब सीरीज में रोनित राय और गुरदीप ए कपल है रोनित राय को एक इंटीरियर डिजाइनर मोना सिंह से प्यार हो जाता है लव ट्रायंगल की इस कहानी को G5 पर देखा जा सकता है.समलैंगिक समलैंगिक रिश्तो को दिखाती इस कहानी में राजीव सिद्धार्थ और मनराज सिंह ने लीड रोल निभाया है यह कहानी एक ऐसी पंजाबी प्लेबॉय की है जो मनराज के प्यार में पड़ जाता है गे कपल सोसाइटी के प्रेशर और फैमिली के साथ स्टेंगल करते हुए इस वेब सीरीज (Web Series) को ओल्ड बालाजी पर भी देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed