बाहुबली के कट्टप्पा की पत्नी है हुस्न की मलिका, खूबसूरती और कातिलाना अदाओ को देख आप भी हो जाओगे मदहोश

0
कट्टप्पा की पत्नी

बाहुबली के कट्टप्पा की पत्नी है हुस्न की मलिका, खूबसूरती और कातिलाना अदाओ को देख आप भी हो जाओगे मदहोश।बॉलीवुड से कहीं ज्यादा दक्षिण भारत की फिल्मों ने पिछले कुछ समय में शानदार कमाई की है सिर्फ कमाई के मामले में ही नहीं बल्कि शानदार फिल्म निर्माण के मामले में भी दक्षिण भारत की फिल्मों ने शानदार तरीके से अपने सिनेमा को प्रस्तुत किया है। बात करें दक्षिण भारत के सबसे बड़े फिल्मों की तो इन फिल्मों में बाहुबली का नाम सबसे ऊपर आता है जिसने 1000 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की थी और इस फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार है लेकिन कटप्पा की बराबरी कोई नहीं कर सकता जिन्होंने बाहुबली जैसा शूरवीर को अपने तलवार से मौत के घाट उतार दिया था। कटप्पा का किरदार दक्षिण भारत के नामी अभिनेता सत्यराज ने निभाया था और आइए आपको बताते हैं सत्यराज इन दिनों कैसे अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से लोगों के बीच चर्चाओं में आ गया है।

यह भी पढ़िए –इंद्रलोक की परी से भी ज्यादा खूबसूरत है सलमान खान की विदेशी भाभी, दिलकश अदाओ के आगे मलाइका भी है फ़ैल

सत्यराज है दक्षिण भारत की फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार

बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की सुंदरता का नहीं है कोई जवाब, कटप्पा की पत्नी की ख़ूबसूरती देख दांतों तले उँगली दबा लेता है पूरा बॉलीवुड

दक्षिण भारत की फिल्मों में बात जब सबसे बेहतरीन कलाकारों की आती है तो उसमें लोग सत्यराज का नाम जरूर लेते नजर आते हैं। इस अभिनेता ने दक्षिण भारत के सैकड़ों फिल्मों में काम किया है लेकिन इन दिनों सत्यराज अपनी खूबसूरत पत्नी माहेश्वरी की वजह से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में यह अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ में एक समारोह में शिरकत करता हुआ नजर आ रहा था जहां पर लोगों की नजर कटप्पा की पत्नी के ऊपर जाकर टिक गई। कटप्पा की पत्नी माहेश्वरी ने पहली नजर में लोगों के दिलों को धड़का दिया और आइए आपको बताते हैं कैसे कटपा की पत्नी महेश्वरी को देखते ही सभी लोग यह कहने लगे कि महेश्वरी से खूबसूरत और कोई भी नहीं है।

यह भी पढ़िए – Dap Urea Rate 2023 : किसान भाई के लिए जारी हुए इस साल के नए DAP Urea के भाव, देखिये एक बोरी के नए भाव

कटप्पा की खूबसूरत पत्नी ने जीत लिया सब का दिल

बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की सुंदरता का नहीं है कोई जवाब, कटप्पा की पत्नी की ख़ूबसूरती देख दांतों तले उँगली दबा लेता है पूरा बॉलीवुड

दक्षिण भारत के सबसे नामी अभिनेताओं में से एक सत्यराज जिन्होंने बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाया था इन दिनों इस अभिनेता की लोकप्रियता आसमान की ऊंचाइयों को छू रही है क्योंकि जिस किसी ने भी सत्यराज को उनकी पत्नी के साथ में देखा है तो किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि कटप्पा की पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत है। बाहुबली में तो कटप्पा को बिल्कुल एक साधारण रूप में दिखाया गया था जो मोह माया से दूर रहता है लेकिन असल जिंदगी में अपनी पत्नी माहेश्वरी के साथ जब सत्यराज नजर आते हैं तब हर किसी की नजर उनकी पत्नी के ऊपर टिक जाती है जो सादगी में भी बेमिसाल नजर आती है। देखते-देखते सब लोग अब कटप्पा की पत्नी को लेकर यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे दक्षिण भारत की नामी अभिनेत्रियां भी बिल्कुल फीकी नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed