बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की खूबसुरती के आगे करिश्मा भी है फेल, अपने खूबसूरत हुस्न से लगा रही है फैंस के दिलों में आग

0
बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की खूबसुरती के आगे करिश्मा भी है फेल, अपने खूबसूरत हुस्न से लगा रही है फैंस के दिलों में आग

बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की खूबसुरती के आगे करिश्मा भी है फेल, अपने खूबसूरत हुस्न से लगा रही है फैंस के दिलों में आग. बॉलीवुड की फिल्मों से कहीं ज्यादा पिछले कुछ समय में दक्षिण भारत की फिल्मों ने कमाई की है। सिर्फ कमाई के मामले में ही नहीं बल्कि अदाकारी के मामले में भी बॉलीवुड के अभिनेताओं से कहीं ज्यादा लोकप्रियता दक्षिण भारत के कलाकारों को मिली है।

काफी शानदार रोल निभाया था कटप्पा ने

जिसके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेस से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेस ने पाना अभिनय को दिखाकर हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। दक्षिण भारत के सबसे बड़े फिल्मों की तो इन फिल्मों में बाहुबली का नाम सबसे ऊपर आता है जिसने 1000 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की थी। इन दिनों बाहुबली के कटप्पा अपनी पत्नी की खूबसूरती के वजह से social media में छाए है। कटप्पा की पत्नी की खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे दीवाने।

यह भी पढ़िए – Iphone लुक में Redmi ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख लड़कियों का भी आ जायेंगा दिल

कटप्पा की पत्नी ने अपने खूबसूरत हुस्न से किया घायल

आपकी जानकारी के लिए बताते है बाहुबली फिल्म में कटप्पा का किरदार दक्षिण भारत के नामी अभिनेता सत्यराज ने निभाया था। ऐसा पहली बार नहीं था जब सत्यराज ने दक्षिण भारत की किसी बड़ी फिल्म में अहम किरदार निभाया हो यह अभिनेता हमेशा ही बेहतरीन किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है। साउथ इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर्स में से एक सत्यराज जिन्होंने फिल्म बाहुबली में कटप्पा का दमदार किरदार निभाकर लोगो के दिल अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी। सत्यराज की खूबसूरत पत्नी जिन्होंने पहली नजर में ही लोगों का दिल जीत लिया है और सभी लोग उन्हें बेहद खूबसूरत करार देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। सत्यराज की खूबसूरत पत्नी को देख हर कोई दीवाना बन गया है।

यह भी पढ़िए – नेशनल क्रश रश्मिका छोटे टाइट कपड़े में हो गई Oops मोमेंट का शिकार, तस्वीरें हो रही है तेजी से वायरल

काफी एक्टिव रहती हो सत्यराज की पत्नी

जानकारी के लिए बताते है बाहुबली फिल्म में कटप्पा के किरदार से लोगों के दिलों को जीतने वाले सत्यराज इन दिनों अपने निजी जीवन की वजह से social media में छाए हुए है। अभिनेता सत्यराज की खूबसूरत पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कटप्पा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हो लेकिन उनकी पत्नी इन सभी चमक-दमक से खुद को दूर रहती है लेकिन उसके बाद भी उनकी सुंदरता ऐसी है कि वह बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती है। सत्यराज की खूबसूरत पत्नी ने लाखो दिलो पर राज कर लिया है। आइये आपको बताते है कौन है सत्यराज की खूबसूरत पत्नी जिसने लोगो को दीवाना बना दिया है।

माहेश्वरी की खूबसूरती के आगे पूरा बॉलीवुड है फ़ैल

आपको बतादे दक्षिण भारत के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक सत्यराज की खूबसूरत पत्नी का नाम माहेश्वरी है। माहेश्वरी खुद को किसी भी चमक-दमक से दूर रखती है और वह सादगी में ही जीने में यकीन रखती है। ससत्यराज ने साल 1979 में माहेश्वरी के साथ में शादी कर शादी के बंधन में बंध गए थे। और पिछले 44 सालों से यह दोनों बहुत खूबसूरत तरीके से अपना रिश्ता चलाते नजर आ रहे हैं। सत्यराज की पत्नी माहेश्वरी ने अपनी खूबसूरती से लोगो के दिलो की धड़कने बढ़ा दी है। माहेश्वरी की खूबसूरती ने लोगो के दिलो पर कब्ज़ा कर लिया है।

माहेश्वरी की खूबसूरती ने बढ़ाई लाखो फैंस के दिलो की धड़कन

आपकी जानकारी के लिए बता दे शादी के 44 सालों के बाद भी सत्यराज का खुद मानना है कि उनकी पत्नी उस दौर में भी खूबसूरत थी और आज भी उनकी खूबसूरती की कोई टक्कर नहीं है। सत्यराज की पत्नी माहेश्वरी की पहली झलक देख कर लोगो की सांसें थम सी गई है। सत्यराज की पत्नी माहेश्वरी इतनी सुंदर है की वह बड़ी बड़ी साउथ की एक्ट्रेस को टक्कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed