Bajaj ने मार्केट में पेश की अपनी नई शानदार माइलेज वाली बाइक, ताकतवर इंजन से Splendor की लगा रही लंका

0
BAJAJ 110X

Bajaj ने मार्केट में पेश की अपनी नई शानदार माइलेज वाली बाइक, ताकतवर इंजन से Splendor की लगा रही लंका। Bajaj ने मार्केट में कुछ समय पहले मार्केट में अपनी बाइक Bajaj CT125X को पेश किया है। इस बाइक का माइलेज काफी शानदार है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही कई शानदार फीचर्स भी देखने मिलते है। इस बाइक की मार्केट में तगड़ी बिक्री हो रही है।

यह भी पढ़िए – युवा नेता गौतम गंभीर की पत्नी है बेहद ही खुबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस से मोह लेती है सबका दिल

Bajaj CT 110X की कीमत

Bajaj कंपनी 110 cc सेगमेंट की अपनी किफायती बाइक Bajaj CT110X से 70 Kmpl तक का माइलेज मिलने के दावा करती हैं. इस बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 59,104 रुपये से शुरू होती है, जो कि 67,322 रुपये तक जाती है.

Bajaj ने मार्केट में पेश की अपनी नई शानदार माइलेज वाली बाइक, ताकतवर इंजन से Splendor की लगा रही लंका

Bajaj CT 110X दमदार पॉवरफुल इंजन

Bajaj की इस बाइक में एक 115.45 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 7000 आरपीएम पर 8.6 Ps पॉवर और 5000 rpm पर 9.81 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है. इसे एक 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. इसकी अधिकतम रफ़्तार 90 km प्रति घंटा है. एक तीन कलर ऑप्शन में मौजूद है, जिसमें मैट वाइल्ड ग्रीन, एबोनी ब्लैक-रेड और एबोनी ब्लैक-ब्लू शामिल हैं.

यह भी पढ़िए – नए साल में Maruti अपने धासु लुक,दमदार इंजन और 22.38kmpl का जबरदस्त माइलेज के साथ मार्केट में मचाने आ रही है धूम !

Bajaj CT 110X का ब्रैकिंग सिस्टम

Bajaj CT 110X में दोनों व्हील्स पर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक मिलता है, इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में 130mm और रियर में 110mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन के लिए लॉन्ग ट्रेवल टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर हाइड्रोलिक SNS सस्पेंशन सेटअप मिलता है.

Bajaj ने मार्केट में पेश की अपनी नई शानदार माइलेज वाली बाइक, ताकतवर इंजन से Splendor की लगा रही लंका

Bajaj CT 110X के शानदार फीचर्स

Bajaj CT 110X में आपको दमदार फीचर्स देखने मिलते है। इसमें ब्रेस्ड हैंडलबार, क्रैश गार्ड, मेटल बेली पैन, हेडलाइट गार्ड, रबर टैंक पैड, दोनों तरफ फ्लैट फुट रेस्ट, इंटीग्रेटेड पिलियन ग्रैब रेल के साथ टेल रैक मिलती है. बाइक ट्विन पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है, जिसमें से एक में स्पीडोमीटर है और दूसरे में फ्यूल गेज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed