युवा नेता गौतम गंभीर की पत्नी है बेहद ही खुबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस से मोह लेती है सबका दिल

0
gautam gambhir wife

युवा नेता गौतम गंभीर की पत्नी है बेहद ही खुबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस से मोह लेती है सबका दिल। इन दिनों अगर किसी खिलाड़ी की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है तो वह खिलाड़ी रहे हैं गौतम गंभीर। आईपीएल की खुमारी हर किसी के ऊपर छाई हुई है और हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान में देखकर उनके ऊपर खूब प्यार लुटा रहा है। इस आईपीएल में अभी तक एक से बढ़कर एक ऐसे रोमांचक मुकाबले देखने को मिली है जिसे दर्शकों ने भी खूब इंजॉय किया है और कुछ ऐसे ही मुकाबले में शामिल होता है लखनऊ और आरसीबी का मुकाबला।

इस मुकाबले में गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच में काफी बहस हुई थी और इन दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। हालांकि अब यह मुकाबला समाप्त हो चुका है और दोनों खिलाड़ी अपनी जिंदगी में व्यस्त हो चुके हैं। हाल ही में अब इस मुकाबले के बाद गौतम गंभीर अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गए हैं जिनकी खूबसूरत झलक सामने आ गई है।

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : इस शख्स ने जुगाड़ से Alto को बना डाली चलती फिरती दुकान, इन शख्स के आगे बड़े बड़े इंजिनियर भी है फ़ैल

गौतम गंभीर की पत्नी है बेहद ही खूबसूरत

बेहद खूबसूरत है गौतम गंभीर की पत्नी भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक गौतम गंभीर इन दिनों लखनऊ के कोच पद की भूमिका निभा रहे हैं। कोच पद की भूमिका निभाने के बाद भी गौतम गंभीर अपने आक्रामक व्यवहार की वजह से पहचाने जा रहे हैं। गंभीर वैसे तो मैदान पर बेहद आक्रामक स्वभाव के नजर आते हैं लेकिन अपने परिवार के साथ वह बहुत खूबसूरत जिंदगी बिताते हैं। उसका नजारा हाल ही में उनकी खूबसूरत पत्नी के साथ उनकी तस्वीर देखकर मिला इसमें गंभीर बहुत मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान उनकी पत्नी नताशा भी बहुत खूबसूरत अंदाज में उनके साथ में नजर आ रही थी।

यह भी पढ़िए – जमीन ही नहीं बल्कि हवा में भी खचाखच फोटो खीचेंगा Vivo का धांसू स्मार्टफ़ोन, 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी से बनायेंगा दीवाना

लोग कर रहे है खूबसूरती की तारीफ

बेहद खूबसूरत है गौतम गंभीर की पत्नी भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक गौतम गंभीर इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से खूब चर्चाओं में है जिस किसी ने भी गंभीर की खूबसूरत पत्नी नताशा को देखा है तब सभी लोग अब जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। गंभीर अब सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि बीजेपी के सांसद भी बन चुके हैं और इतने बड़े शख्स की पत्नी होने के बाद भी नताशा इतनी सादगी में खुद को रखती है जो लोगों को और भी पसंद आ रही है। अपनी सादगी के लिए नताशा जैन लोगों के बीच तारीफ का पात्र बन चुकी है और सभी लोग अब यही कहते नजर आ रहे हैं कि गौतम गंभीर बहुत खुशकिस्मत हैं जो उनकी जिंदगी में नताशा जैसी खूबसूरत पत्नी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed