Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जिसमे 50 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी धाकड़ बेटरी और जानिए कीमत

0

Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जिसमे 50 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी धाकड़ बेटरी और जानिए कीमत Samsung Galaxy A05 के स्मार्टफोन की बात करे तो इसमें नए लुक के साथ नए नए फगशन देखने को मिलेंगे सैमसंग की कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च भारत में कर दिया गया है अब Samsung की कंपनी अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A05 को दक्षिण कोरियाई में जल्द लॉन्च करने वाले है। Samsung Galaxy A05 के स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रूपये में मिलने वाला है। जिसमे आपको कई धाकड़ बेटरी और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे।

देखिये Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन कब हो रहा है

Samsung Galaxy A05 के स्मार्टफोन के लांचिंग के बारे बात करे तो भारत के कई देशो में ये स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए गए है,इसके साथ आपको सपोर्ट पेज लिस्टिंग मॉडल नंबर और डुअल सिम सपोर्ट होगा। इसका लुक बेहद शानदार है ,भारत में Samsung Galaxy A05 सपोर्ट पेज लाइव किया गया है जिससे आपको पता चलता है, कि फोन का लॉन्च जल्द हो सकता है।

ये भी पढ़िए –Bajaj ने मार्केट में पेश की अपनी नई शानदार माइलेज वाली बाइक, ताकतवर इंजन से Splendor की लगा रही लंका

Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन में मिलेंगे दबरदस्त फीचर्स

Samsung Galaxy A05 के स्मार्टफोन के फीचर की जानकारी दे तो इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है। इसके गैलेक्सी A05 में 6.5-इंच FHD+ डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, लेकिन यह सिर्फ 60Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी शूटर के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आ सकता है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर सैमसंग गैलेक्सी A05 मीडियाटेक के हेलियो G85 चिपसेट और रैम और स्टोरेज हैंडसेट में 6GB रैम और 128GB नेटिव स्टोरेज मिलने वाला है,जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। और इसके चार्ज की बात करे तो इसमें आपको चार्जिंग के लिए 4जी एलटीई, डुअल-सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। कलर ऑप्शन फोन काले, सिल्वर और हल्के हरे रंग में आ सकता है।

देखिये Samsung Galaxy A05 के स्मार्टफोन के स्टाइलिश कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy A05 के स्टाइलिश कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाये तो Samsung Galaxy A05 में 50MP वाइड-एंगल प्राइमरी Camera सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP का स्नैपर हो सकता है। ये स्मार्टफोन का कैमरा बहुत स्टाइलिश है जिसकी क्वालिटी बेहद शानदार है। जिसमे फोटो बहुत जोरदार देखने को मिलेंगी। Samsung Galaxy A05के कैमरे से बेस्ट वीडियो कालिंग भी देखने को मिलेंगी। औरआपको डुअल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश कटआउट दिखाई देता है।

ये भी पढ़िए –युवा नेता गौतम गंभीर की पत्नी है बेहद ही खुबसूरत, हॉटनेस और फिटनेस से मोह लेती है सबका दिल

जानिए Samsung Galaxy A05 की धाकड़ बेटरी के बारे में

Samsung Galaxy A05 के बेटरी की बात करे तो इसमें आपको धाकड़ बैटरी मिलने वाली है ,बैटरी, फास्ट चार्जिंग: सैमसंग गैलेक्सी A05 में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। जिसमे आपको कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज देखने को सकती है।बहुत ही कम समय में फास्ट चार्जिंग मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed