Bajaj Pulsar को पछाड़ TVS Raider ने मार्केट में मचाई खलबली, इस गाड़ी की हो रही है रिकॉर्डतोड़ बिक्री

0
TVS Raider 125

Bajaj Pulsar को पछाड़ TVS Raider ने मार्केट में मचाई खलबली, इस गाड़ी की हो रही है रिकॉर्डतोड़ बिक्री। TVS Raider ने स्पोर्टी लुक में मार्केट में भूचाल सा ला दिया है। यह बाइक ग्राहकों को बहुत पसंद आ रही है। 125 सीसी सेगमेंट में आने वाली ये बाइक लुक और फीचर्स के मामले में काफी कमाल की है। यही वजह है कि केवल 19 महीने के भीतर TVS Raider 125 की कुल 3,16,130 बाइक्स बिक चुकी है। आज भी इस गाड़ी की मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड है।

यह भी पढ़िए – मार्केट में अपना जादुई सिक्का चलाने आ रही है नई Maruti Swift, दमदार इंजन और फीचर्स से भून के रख देंगी Tata Altorz को

TVS Raider 125 में मिलता है दमदार इंजन

कंपनी ने इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया है। यह बाइक 124.8 सीसी के इंजन की क्षमता 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी उपलब्ध कराती है। इस बाइक में आपको दमदार माइलेज देखने मिलता है।

यह भी पढ़िए – फैंस के दिलों पर राज करने वाली कॉमेडियन गंगूबाई दिखती है हुस्न की मलिका, काफी बड़ी हो गयी है अब गंगूबाई

Bajaj Pulsar को पछाड़ TVS Raider ने मार्केट में मचाई खलबली, इस गाड़ी की हो रही है रिकॉर्डतोड़ बिक्री

TVS Raider 125 में मिलते है एक से बढ़कर एक फीचर्स

इस बाइक में कंपनी ने कई नए फीचर्स अपडेट किये गए है। TVS Raider 125 अब 5-इंच के टीएफटी कंसोल से लैस है जो एक एक्सक्लूसिव मोबाइल एप के जरिए बाइक चालक को मोटरसाइकिल से जोड़ता है। नया ब्लूटूथ इनेबल्ड सिस्टम राइडर्स को उनकी राइडिंग स्टाइल के बारे में ज्यादा जानने में मदद करने के लिए राइडिंग एनालिटिक्स की एक रेंज प्रदान करता है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल वॉयस और नेविगेशन असिस्ट, इनकमिंग कॉल फीचर, इमेज ट्रांसफर ऑप्शन और राइड रिपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed