फैंस के दिलों पर राज करने वाली कॉमेडियन गंगूबाई दिखती है हुस्न की मलिका, काफी बड़ी हो गयी है अब गंगूबाई

0
gangu bai new look

फैंस के दिलों पर राज करने वाली कॉमेडियन गंगूबाई दिखती है हुस्न की मलिका, एक झलक देख आप भी बन जायेंगे इसके दीवाने। कॉमेडी सर्कस टीवी का काफी पॉपुलर शो माना जाता था. जिसमें एक छोटी सी बच्ची नजर आती थी. जिसके दांत टूटे हुए होते थे. यह छोटी सी बच्ची इतनी गोलू मोलू थी कि हर कोई इसे बेहद ही पसंद करता है, लेकिन आपको बता दें कि आज यह छोटी सी बच्ची बड़ी हो गई है, आज से 12 साल पहले यह शो प्रसारित होता था। इस क्यूट लड़की की स्टाइल और खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है. इस समय का नया लुक देख आपको भी नहीं होंगे यकींन।

यह भी पढ़िए – आज मार्केट में नए कतई जहर लुक में रॉयल एंट्री मारेंगी Kia Seltos Facelift, दमदार इंजन से Tata को सिखायेंगी सबक

काफी लोग पसंद करते थे इस छोटी बच्ची को

कॉमेडी सर्कस में गंगूबाई का किरदार निभाने वाली बच्ची हर किसी को अच्छी तरीके से याद है। काफी मनोरंजन करती थी यह छोटी बच्ची और आपको बता दें कि इस बच्ची का किरदार कोई और नहीं बल्कि सलोनी डैनी निभाती थी जो आज बड़ी हो गई है। सलोनी ने इस किरदार को बहुत खूबसूरत तरीके से निभाया था और लोगों को उनकी मासूमियत इस शो में बहुत पसंद आई थी। इतने साल में यह छोटी बच्ची काफी बदल गई है। इसका नया लुक देख आप भी बोलने लगेंगे यह वह तो नहीं है। देखिये एक झलक आप भी।

यह भी पढ़िए – Vivo की बोलती बंद करने आ रहा है Realme का न्यू लुक स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी ऐसी की DSLR की टेक देंगा घुटने

अब सलोनी 21 वर्ष की हो चुकी है लेकिन जब वह 3 वर्ष की थी, तब से ही कैमरे के सामने आ गई थी। यहां तक कि इनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बड़े स्टार की तरह बहुत ज्यादा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सलोनी ने मराठी फिल्मों और मराठी चैनल से अपने करियर की शुरुआत की थी।

फैंस के दिलों पर राज करने वाली कॉमेडियन गंगूबाई दिखती है हुस्न की मलिका, काफी बड़ी हो गयी है अब गंगूबाई

कई फिल्मों में काम कर चुकी है गंगूबाई

इन दिनों सलोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर सलोनी की तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती है जिन्हें अगर आप देख लेंगे तो बचपन की गंगूबाई को भूल जाएंगे क्योंकि बड़ी होकर सलोनी अब बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लगती है जहां सलोनी के अंदर टैलेंट की कमी नहीं है. अगर वह बॉलीवुड में किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं, तो यह कोई चौकाने वाली बात नहीं होगी, क्योंकि अभी तक उन्हें कई फिल्मों में कई रोल दिए जा चुके हैं. इस वजह से उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed