Bajaj Pulsar को पटकनी देकर TVS Apache के स्पेशल एडिशन ने मचाया ऑटो सेक्टर में तूफान, किलर लुक से बनी युवाओं के दिलों की धड़कन

0
tvs apache 4v

Bajaj Pulsar को पटकनी देकर TVS Apache का स्पेशल एडिशन ने मचाया ऑटो सेक्टर में तूफान, किलर लुक से बनी युवाओं के दिलों की धड़कन। TVS Motor Company ने Apache RTR 160 4V का नया स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,30,090 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है और अब यह सभी अधिकृत डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

यह भी पढ़िए – Creta का मजमा बिगाड़ने के लिए Toyota ने पेश की अपनी Mini Fortuner, 26km दमदार माइलेज से मार्केट में भरेंगी हुंकार

Apache RTR 160 4V के सुपर स्मार्ट फीचर्स

अर्बन और रेन मोड में बाइक की टॉप स्पीड 103 किमी प्रति घंटे तक है जबकि स्पोर्ट मोड में बाइक 114 किमी प्रति घंटे की स्पीड को पार कर सकती है. दिलचस्प बात यह है कि स्पेशल एडिशन बाइक में एक SmartXonnect भी है जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए है. इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर अन्य सामान्य सूचनाओं के अलावा गियर शिफ्ट इंडिकेटर भी दिखा सकता है और एलईडी हेडलैंप को नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ अपडेट किया गया है.

यह भी पढ़िए – King Goat : भोपाल के इस किंग बकरे की कीमत है 15 लाख रूपये, देखिये ऐसा क्या खास है इस बकरे में

Apache RTR 160 4V का दमदार इंजन

Apache RTR 160 4V में 159.7 cc, ऑयल-कूल्ड का इंजन मिलता है। जो 17.55 पीएस पर 9250 आरपीएम का पावर आउटपुट और 14.73 न्यूटन मीटर पर 7250 आरपीएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इसे 5 स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Apache RTR 160 4V का ब्रैकिंग सिस्टम

इसके फ्रंट में 270mm डिस्क ब्रेक स्टैंडर्ड है। रियर में डिस्क वेरियंट में 130mm डिस्क ब्रेक और ड्रम वेरियंट में 130mm ड्रम ब्रेक मिलते हैं। बाइक सिंगल-चैनल एबीएस से लैस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed