बालक ईशान किशन की गर्लफ्रेंड लगती है जन्नत की अप्सरा, खूबसूरती और हॉटनेस से सारा तेंदुलकर को भी देती है मात

0
बालक ईशान किशन की गर्लफ्रेंड लगती है जन्नत की अप्सरा, खूबसूरती और हॉटनेस से सारा तेंदुलकर को भी देती है मात

बालक ईशान किशन की गर्लफ्रेंड लगती है जन्नत की अप्सरा, खूबसूरती और हॉटनेस से सारा तेंदुलकर को भी देती है मात। भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज विकेट कीपर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में अपने बल्ले से आग उगलने वाले वाले ईशान किशन का क्रिकेट करियर ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग है। आज हम आपको इनके प्यार के बारे में बताने जा रहे है।

यह भी पढ़िए – Creta को निचोड़ लेंगी Nissan Magnite, नए लक्ज़री लुक ने मचाया धमाल, कम कीमत में मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

ईशान किशन इस खूबसूरत हसीना से करते है प्यार

आपको बता दे की टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यानी कि अदिति हुंडिया को लेकर के अक्सर चर्चा में रहते हैं। अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल है। वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी इस हसीना ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर कई सारे ब्रांड के लिए भी एड करती हैं।

आदिति सोशल मिडिया पर रहती है काफी एक्टिव

आदिति को बहुत से लोग जानते है। यह सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आपको बताते चले की फेमस आदिति का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था। उन्होंने जयपुर से ही अपने स्कूलिंग और सेंट जेवियर कॉलेज से बिजनेस में ग्रेजुएट किया है। शुरुआत से ही मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी। जिसके साथ ही उन्होंने साल 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता। इतना ही नहीं इसके अलावा और वह अरमान मलिक के वीडियो टूटे ख्वाब में भी दिखाई दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहने वाली अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर 279K फॉलोवर्स भी हैं।

यह भी पढ़िए – Iphone का बंटाधार करने आ गया है Realme का सस्ता स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलती है 5,000mAh बैटरी

दोनों करते है एक दूसरे से काफी प्यार

कई बार इनको ग्राउंड पर भी देखा गया है। अदिति को कई बार आईपीएल के मैचों में ईशान किशन और उनकी टीम को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। साल 2019 में जब वह खिलाड़ी को सपोर्ट करने मैदान पर आई थी। तब से ही दोनों की लव स्टोरी को हवा मिली थी। उसके बाद दोनों की एक साथ कई सारी तस्वीरें भी नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed