बालिका वधु की नन्ही भोली भाली आनंदी दिखती है जन्नत की अप्सरा, हॉटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल

0
बालिका वधू आनंदी

बालिका वधु की नन्ही भोली भाली आनंदी दिखती है जन्नत की अप्सरा, हॉटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल। छोटे पर्दे पर कई ऐसे धारावाहिक प्रस्तुत होते थे जिनकी लोकप्रियता लोगों को खूब पसंद थी। दरअसल इस शो में काम करने वाले कलाकार लोगों को बेहद पसंद आते थे और कुछ उन्ही कलाकारों में नाम शामिल होता था आनंदी बहू का जो बालिका वधू में काम करती थी। बालिका वधू में आनंदी का किरदार लोगों को खूब पसंद आता था और सभी लोग इस बच्ची की मासूमियत की जमकर तारीफ करते थे। आनंदी का किरदार कोई और नहीं बल्कि छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री अविका गौर निभाती थी जिनकी मासूमियत उस दौर में लोगों को बेहद पसंद आती थी। आनंदी का अब पूरी तरह बदल चुकी है।

यह भी पढ़िए – KTM और Apache को करारा जवाब देने Honda ने पेश की अपनी नई बाइक, दमदार इंजन के साथ मार्केट पर कर रही है राज

अविका गौर की खूबसूरती देख हर कोई हो जायेंगा दीवाना

छोटे पर्दे पर ऐसी नामी अभिनेत्रियों की भरमार है जो पर्दे पर तो बेहद संस्कारी दिखती है लेकिन असल जिंदगी में यह अभिनेत्रियां अपना ऐसा बोल्ड अवतार दिखाती है कि सभी लोग उनके दीवाने हो जाते हैं और कुछ ऐसी ही खूबसूरत अदाओ की मालकिन है अविका गौर की जो बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाती थी। बचपन में जिस किसी ने भी अविका गौर की मासूमियत को देखा था तब सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आते थे लेकिन जैसे-जैसे अविका गौर की उम्र बढ़ती गई वह खुद को और भी मॉडर्न करती गई और आज तो हाल ऐसा है कि उनके फिगर को देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं।

यह भी पढ़िए – सर्वगुण संपन्न Nissan Magnite दमदार इंजन से Tata Nexon की बजायेंगी बैंड, शानदार इंजन के साथ गजब के फीचर्स

बालिका वधु की नन्ही भोली भाली आनंदी दिखती है जन्नत की अप्सरा, हॉटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल

अविका गौर दिखती है हुस्न की मलिका

बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों को जीतने वाली अविका गौर अब संस्कारी कपड़ो में बिल्कुल भी नजर नहीं आती है। दरअसल अपने धारावाहिक में भले ही यह अभिनेत्री संस्कारी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत लेती हो लेकिन जब से लोगों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आते हैं कि विश्वास नहीं होता कि पर्दे पर कुछ साल पहले यह अभिनेत्री संस्कारी नजर आती थी लेकिन अब तो उनकी बोल्डनेस देखकर लोगों का दिल जोरो से धड़कने लगता है। अविका गौर का खूबसूरत फिगर देखकर लोगों का यही मानना है कि वह दिन दूर नहीं है जब अविका बॉलीवुड की गलियों में अपने कदम रख देगी क्योंकि जो कोई भी उन्हें पहली बार में देख रहा है तब सभी लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed