बहुत जल्द मार्केट में Creta का मजमा बिगाड़ने आ रही है Citroen C3 Aircross, दमदार इंजन के साथ मिलेंगा धांसू लुक

0
Citroen C3 Aircross

बहुत जल्द मार्केट में Creta का मजमा बिगाड़ने आ रही है Citroen C3 Aircross, दमदार इंजन के साथ मिलेंगा धांसू लुक। फ्रेंच कार निर्माता सिट्रॉएन की ओर से जल्द ही भारतीय बाजार में नई एसयूवी को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी गई है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस सेगमेंट में किस एसयूवी को लाया जा सकता है।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में अपना डंका बजाने आ रही Hero की यह 400 सीसी बाइक, एंट्री होते ही Royal Enfield को लगायेंगी ठिकाने

बहुत जल्द मार्केट में Creta का मजमा बिगाड़ने आ रही है Citroen C3 Aircross, दमदार इंजन के साथ मिलेंगा धांसू लुक

Citroen C3 Aircross का इंजन

इस नई गाड़ी में आपको बेहतर इंजन देखने मिलेंगा। Citroen C3 Aircross में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो C3 से लिया जाएगा. यह इंजन 110hp और 190Nm जेनरेट करता है. यह भी देखा जाना बाकी है कि C3 एयरक्रॉस में यह इंजन किन गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है. इसमें एक इलेक्ट्रिक पावरट्रेन विकल्प भी होगा, जो कुछ समय बाद लाइन-अप में शामिल होगा.

यह भी पढ़िए – Oppo की नींद उड़ाने आ रहा है Lava Agni 2 5G, कम कीमत में देंगा A1 फीचर्स

Citroen C3 Aircross के फीचर्स

अभी इसके फीचर्स की कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। सिट्रॉएन फिलहाल भारत में C3 हैचबैक बेच रही है. इसकी नई SUV का लेआउट हैचबैक से अलग होगा. कार का सेंटर कंसोल और डैशबोर्ड का डिजाइन बिलकुल अलग होंगे. SUV में 10.1 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिल सकती है. इसके अलावा कार में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कई कनेक्टिविटी फीचर्स और मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग वील मिलेंगे. अन्य स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ ही मल्टीपल एयरबैग्स और काफी सारे जरूरी सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

बहुत जल्द मार्केट में Creta का मजमा बिगाड़ने आ रही है Citroen C3 Aircross, दमदार इंजन के साथ मिलेंगा धांसू लुक

Citroen C3 Aircross का नया लुक

इस गाड़ी में कई अपडेट आपको देखें मिलेंगे। सिट्रॉएन इंडिया द्वारा जारी टीजर में कार की बहुत सी जानकारी सामने आ गई है। इसमें साफ हो गया है कि नई सी3 एयरक्रॉस की डिजाइन मौजूदा सी3 जैसी ही होगी, यहां स्प्लिट डीआरएल और हेडलैंप सेटअप एक जैसे होंगे। अनुमान है कि कंपनी इसे सिग्नेचर टू-टोन कलर देगी। ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि नई सिट्रॉएन सी3 एयरक्रॉस 2 और 3 कतार, यानी 5 और 7-सीटर वेरिएंट में लॉन्च की जाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed