मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती हुस्न की मलिका, खूबसूरती देख आपको भी एक पल में हो जायेंगे दीवाने

0
munna bhaiya sister

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती हुस्न की मलिका, खूबसूरती देख आपको भी एक पल में हो जायेंगे दीवाने। मिर्जापुर के अहम भूमिका निभाने वाले मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा किसी पहचान के मोहताज नही हैं। दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर में मुन्ना भैया का जबरदस्त किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। मिर्जापुर के मुन्ना भैया काफी ही चर्चित एक्टर है। इनका मिर्जापुर में बहुत ही खास रोल रहा है। दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बतौर अभिनेता जानें जाने लगे थे। मुन्ना भैया ने मिर्जापुर में बहुत ही धमाकेदार रोल निभाया था। यह एक्टर इन दिनों एक बार फिर अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत बहन की वजह से चर्चा में आ गया है।

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती हुस्न की मलिका, खूबसूरती देख आपको भी एक पल में हो जायेंगे दीवाने

यह भी पढ़िए – Honda Activa का तंतर बिगाड़ने Yamaha ने पेश किया अपना शानदार स्कूटर, दमदार इंजन के साथ किलर लुक भी

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन हुस्न की मलिका

मुन्ना भैया की बहन इन दिनों अपनी ख़बसूरती की वजह से काफी चर्चा में है। आज हम आपको मुन्ना भैया की खूबसूरत बहन के बारे में बताने जा रहे है। मुन्ना भैया की बहन का नाम अदिति शर्मा है। वहीं अदिति की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नही है।हाल ही में अदिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई उनकी हॉटनेस पर चर्चा करता नजर आ रहा है। अदिति शर्मा दिखने में काफी ज्यादा मासूम नजर आती हैं। वहीं वह अपनी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं। कई लोग इनकी खूबसूरत तस्वीरें देख दीवाने हो गए है।

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती हुस्न की मलिका, खूबसूरती देख आपको भी एक पल में हो जायेंगे दीवाने

यह भी पढ़िए – 90 की दशक की पॉपुलर बाइक Yamaha RX100 करेंगी मार्केट में एंट्री, दमदार इंजन से Bullet का मचायेंगी धिंगाना

दिव्येंदु शर्मा है खास कलाकार

आपको बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि“वह एक कलाकार के रूप में अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर केंद्रित करना पसंद करते हैं, चाहे वह नायक का हो या समानांतर किरदार।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed