खूबसूरत मालकिन और बिगड़ैल नौकर पर आधारित Bold Web Series, बिस्तर में छुप के देखे इस वेब सीरीज के हॉट सीन

0

खूबसूरत मालकिन और बिगड़ैल नौकर पर आधारित Bold Web Series, बिस्तर में छुप के देखे इस वेब सीरीज के हॉट सीन ULLU ऐप पर कई तरह की सीरीज और फिल्में आती हैं। खासकर इस पर कई अडल्ट कॉन्टेंट होते हैं, जो यंगस्टर्स को काफी पसंद आते हैं। सिसकियां उल्लू की ऐसी कहानी है, जिसमें कामुकता और सेंसेशन कूट-कूटकर भरा है। इसका ट्रेलर लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। जिसे देखकर अपने आप ही सेंसेशन क्रिएट हो जाता है, खासकर यंगस्टर्स में। उल्लू ऐप पर ऐस कई कहानियां हैं जिनमें 18 से अधिक के उम्र के लोगों को ज्यादा इंट्रेस्ट आता है।

खूबसूरत मालकिन और बिगड़ैल नौकर पर आधारित Bold Web Series, बिस्तर में छुप के देखे इस वेब सीरीज के हॉट सीन

ये भी देखे :- बाप रे बाप मत देखना ये Hot Web Series, कर देगी पुरे रूम का पारा गरम, दरवाजा बंद करना न भूले

यहां आपको कई तरह की कहानियां देखने को मिल जाएंगी। एक तो पहले से ही चर्चे में बनी हुई है। उल्लू अपनी रोमांचकारी और कामुक सीरीज ‘सिसकियां’ नाम के एक और सीज़न के साथ वापस आ गया है। मेकर्स ने हाल ही में एक ट्रेलर वीडियो में एक छोटी सी झलक दिखाई है, जो इस पार्ट में एक कामुक और साथ ही एक सम्मोहक कहानी का वादा करती है। आइये जानते हैं क्या है इस वेब सीरीज की कहानी।

Siskiyaan Season 2

‘सिसकियां’ वेब सीरीज की कहानी की बात करे तो इसके,प्रोमो की शुरुआत एक नौकर के उसकी मकान मालकिन के कमरे में एंट्री करने से होती है, जो उसकी रखैल भी है। वह उससे पूछता है कि उसने रात का खाना क्यों नहीं खाया। औरत जवाब देती है कि वह खाने के मूड में नहीं है। आदमी कहता है, ‘मुझे पता था कि तुम ऐसा कुछ कहोगी। इसलिए मैंने यह हल्दी वाला दूध सिर्फ तुम्हारे लिए बनाया है। इसे पी लो’ जबकि उसकी मालकिन जवाब देती है, ‘तुम मेरा इतना ख्याल रखते हो।’ आदमी कहता है कि उसे उसकी देखभाल करना पसंद है।

खूबसूरत मालकिन ने बिगड़ैल नौकर के साथ की पलंग तोड़ मस्ती

इसके बाद आगे दिखाया जाता है कि वह उसे दूध पीने के लिए कहता है और जाने के लिए मुड़ता है, जबकि वह सावधानी से उसका हाथ पकड़ती है। उसे अपनी ओर खींचती है और पूछती है, ‘थोड़ा रुको, तुम यहां केवल मुझे एक गिलास दूध देने आए हो?’ वह आदमी जवाब देता है मैं देखूंगा कि शीला (उसकी पत्नी) सोई है या नहीं, तो मैं आऊंगा और न तो सोऊंगा और न ही तुम्हें सोने दूंगा। थोड़ी देर बाद, वह अपनी मालकिन के कमरे में वापस आता है और उसे बिस्तर पर शांति से सोते हुए पकड़ लेता है।

ये भी जाने :- ये Hot Web Series ने OTT Platfrom पर लगाया जम के तड़का, कुछ ही घंटो में मिलियन Views पार, दवरवाजा बंन्द करके देखे

बिस्तर में छुप के देखे इस वेब सीरीज के हॉट सीन

इसके बाद वह दूध का खाली गिलास उठाता है और एक भद्दी और बुरी मुस्कान देता है। इस बीच, एक और औरत स्क्रीन पर दिखाई देती है और खुलासा करती है कि अब ULLU के स्ट्रीमर जो भी सीन्स पसंद करते हैं उसे देखने में सक्षम होंगे और वो भी बस एक क्लिक में। उनका कहना है कि शो की कहानियां अब यूजर्स की डिमांड के मुताबिक चलेंगी। इसलिए बाकी सारी जानकारी के लिए आपको उल्लू पर ही जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed