भूल कर भी मत देखना ये Hot Wab Series, हॉटनेस से भरपूर ये वेब सीरीज, खो बैठोगे खुद का कंट्रोल

0
Web Series Rishvat

भूल कर भी मत देखना ये Hot Wab Series, हॉटनेस से भरपूर ये वेब सीरीज, खो बैठोगे खुद का कंट्रोल इन दिनों ULLU ऐप एक लोकप्रिय ओटीटी ऐप बन चूका है, लेकिन अब इस एप्प पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन और हॉट वेब सीरीज देखने को मिलती है। दोस्तों आज हम आपके लिए बोल्डनेस से भरपूर एक बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आये है। जिसे देखने के बाद आप भी हो जाओगे मदहोश।

Web Series Rishvat

लोग अब बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मो को छोड़ अब रंगीन मिजाज होकर वेब सीरीज देखना काफी पसंद करते है ,ऐसे में इन दिनों कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन वेब सीरीज आपको देखने को मिलती है। आज हम आपके लिए एक बेहतरीन हॉट वेब सीरीज रिश्वत लेकर आये है। दिल थाम कर देखे ये वेब सीरीज।

Web Series Rishvat की कहानी

आप सभी तो जानते ही है की इन दिनों ओटीटी पर बोल्ड वेब सीरीज की भरमार है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक जबरदस्त वेब सीरीज लेकर आये है। जिसकी कहानी एक बेबस और लाचार विधवा महिला की कहानी है। जिसे अपना पेट भरने के लिए विधवा पेंशन का लाभ लेने के लिए अधिकारियो के सामने खुद को रिश्वत के तौर पर पेश करना पड़ता है. कैसे वह सत्ता में बैठे दरिंदों की हवस का शिकार बन जाती है ! इसमें दिखाया गया है कि कैसे उसे अपना हक पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।आप भी दिल थाम कर देखे ये हॉट वेब सीरीज।

भूल कर भी मत देखना ये Hot Wab Series, हॉटनेस से भरपूर ये वेब सीरीज, खो बैठोगे खुद का कंट्रोल

ये भी जाने :- घर वालो के सामने गलती से भी न देखे ये 5 Web Series, वरना घर से निकाल दिये जाओगे

सीन देख खुद को नहीं कर पाओगे कण्ट्रोल

दोस्तों अगर आप भी एक बार इस वेब सीरीज को देखते हो तो आप भी कहोगे की वेब सीरीज हो तो रिश्वत जैसी! वार्ना न हो। बता दे की उल्लू की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक रिश्वत वेब सीरीज को लोगों के द्वारा काफी अधिक पसंद किया गया है. रिश्वत वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने पर लगता है. जिसे फुल एचडी उल्लू एप पर देखा जा सकता है। यह वेब सीरीज देखने के बाद आप खुद को नहीं कर पाओगे कण्ट्रोल। अकेले हो तभी देखे मदहोश कर देने वाली ये वेब सीरीज।

ये भी जाने :- खूबसूरत मालकिन और बिगड़ैल नौकर पर आधारित Bold Web Series, बिस्तर में छुप के देखे इस वेब सीरीज के हॉट सीन

अकेले में उठाए इस हॉट वेब सीरीज का लुफ्त

दोस्तों अगर आप भी भरी बरसात में इस हॉट वेब सीरीज को देखने का लुफ्त उठाना चाहते है तो आप इसको अकेले में कमरे की कुंदी लगाकर देख सकते हैं. अगर बात उल्लू की रिश्वत वेब सीरीज की कहानी (Rishwat Web Series Story) की करें तो इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी विधवा महिला के ऊपर आधारित है जिसका नाम पद्मा है.अपनी विधवा पेंशन को लेने के लिए यह लड़की दफ्तरों के चक्कर काटती है.लेकिन दफ्तरों के ऑफिसर टेंशन देने के लिए रिश्वत मांगते हैं. पेसन के लिए ये लड़की कर लेती है ऐसा काम। जिसे देख आप भी हो जाओगे हैरान।

ये भी देखे :- बाप रे बाप मत देखना ये Hot Web Series, कर देगी पुरे रूम का पारा गरम, दरवाजा बंद करना न भूले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed