Brezza की अकड़ निकालने नए अवतार में आ रही है Nissan Magnite, देखिये क्या मिलनेवाली है इसमें खूबियां

0
nissan magnite

Brezza की अकड़ निकालने नए अवतार में आ रही है Nissan Magnite, देखिये क्या मिलनेवाली है इसमें खूबियां। जापानी कार कंपनी निसान की ओर से भारतीय बाजार में मौजूद इकलौती एसयूवी मैग्नाइट के नए एडिशन को जल्द लॉन्च किया जाएगा। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इसे कब तक पेश किया जा सकता है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी बता रहे हैं कि इसमें क्या खूबियां दी जा सकती हैं। बस कुछ ही समय में यह मार्केट में एंट्री कर सकती है।

यह भी पढ़िए – नए अवतार में मार्केट में अपना परचम लहराने आ गई है Hyundai Venue नए अवतार में, दमदार फीचर्स के आगे Nexon ने भी टेके घुटने

जल्द ही एंट्री करेंगी यह मार्केट में

इस शानदार कार का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। निसान इंडिया की ओर से मैग्नाइट एसयूवी को कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। इस सेगमेंट में अन्य एसयूवी को चुनौती देने के लिए कंपनी जल्द ही इसका नया गेजा एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। यह गाड़ी बहुत ही खास हो सकती है।

यह भी पढ़िए – छोटे परिवार की बड़ी पसंद बनी Hyundai की ये धासु SUV, कम कीमत में झन्नाटेदार फीचर्स से Maruti Brezza और Tata Nexon की करेगी बोलती बंद

जून में कर सकती है एंट्री

आपको बता दे कि Nisaan की इस शानदार गाड़ी की एंट्री मई के आखरी सप्ताह या जून के पहले हफ्ते में हो सकती है। हालांकि कंपनी की वेबसाइट पर गेजा एडिशन के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। ऑनलाइन मोड के साथ ही इसकी बुकिंग ऑफलाइन मोड के जरिए भी की जा सकती है। आप भी जल्द बुकिंग कर ले नहीं तो आपको काफी लम्बे समय का इन्तजार करना होगा।

Brezza की अकड़ निकालने नए अवतार में आ रही है Nissan Magnite, देखिये क्या मिलनेवाली है इसमें खूबियां

नई Nissan Magnite में देखने मिलेंगे बड़े बदलाव

निसान कि इस गाड़ी में आपको बहुत से बड़े बदलाव देखने मिल सकते है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से मैग्नाइट के गेजा एडिशन में कई खूबियों को दिया जा सकता है। इनमें नौ इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, जेबीएल स्पीकर्स, रियर कैमरा, एंबिएंट लाइटिंग, शॉर्क फिन एंटीना के साथ ही कुछ सेफ्टी फीचर्स को भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही ओर भी कम्पनी अपडेट कर सकती है।

नई Nissan Magnite की कीमत

आपको बता दे कि अभी कंपनी की ओर से इसके लिए सिर्फ 11 हजार रुपये में बुकिंग ली जा रही है। लेकिन लॉन्च के समय इसकी कीमतों का खुलासा होंगा। फिलहाल मैग्नाइट की शुरूआती एक्स शोरुम कीमत छह लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 10.25 लाख रुपये तक है।

नई Nissan Magnite देंगी इन गाड़ियों को टक्कर

भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कई एसयूवी मिलती हैं। इनमें निसान की मैग्नाइट का मुकाबला रेनो काइगर, टाटा पंच, नेक्सन, मारुति ब्रेजा, फ्रॉन्क्स, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर, ह्यूंदै वेन्यू, किआ सोनेट के साथ होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed