नए अवतार में मार्केट में अपना परचम लहराने आ गई है Hyundai Venue नए अवतार में, दमदार फीचर्स के आगे Nexon ने भी टेके घुटने

0
hyundai venue new

नए अवतार में मार्केट में अपना परचम लहराने आ गई है Hyundai Venue नए अवतार में, दमदार फीचर्स के आगे Nexon ने भी टेके घुटने। Hyundai ने पिछले साल अपनी Hyundai Venue Facelift अवतार में पेश किया था. अब कंपनी ने इस पॉपुलर एसयूवी को एक बार फिर अपडेट किया है. हुंडई ने अपने वेन्यू एसयूवी के डीजल वर्जन में कुछ मकैनिकल बदलाव भी कंपनी ने इस अपडेट में किए हैं. कार का नया इंजन क्रेटा एसयूवी जैसा पावरफुल है. इसके साथ ही कुछ फीचर्स को भी अपग्रेड किया गया है और इन बदलावों के साथ कार की कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिली.

यह भी पढ़िए – बाहुबली के कटप्पा की पत्नी की खूबसुरती के आगे करिश्मा भी है फेल, अपने खूबसूरत हुस्न से लगा रही है फैंस के दिलों में आग

Hyundai Venue में मिलता है दमदार इंजन

बात करे Hyundai Venue के इंजन की तो इस एसयूवी में 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है जो पहले 100 पीएस की पावर और 240 एनएम का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है. हालांकि अब इसकी परफॉर्मेंस 116 PS और 250NM तक बढ़ा दी गई है. इस इंजन के साथ आपको 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है. वेन्यू और क्रेटा दोनों के लिए एक जैसे 1.5-लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल RDE उत्सर्जन नियमों के अनुरूप है. इस कार से बेहतर माइलेज मिलने की भी उम्मीद है।

यह भी पढ़िए – Iphone लुक में Redmi ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी देख लड़कियों का भी आ जायेंगा दिल

Hyundai Venue में मिलने वाले फीचर्स

वही अगर इस के फीचर्स की बात करे तो इस कार के रियर में एसी वेंट, स्मार्ट की (Smart Key) के साथ रिमोट इंजन स्टार्ट, वायरलेस फोन चार्जिंग, फ्रंट और रियर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल और पुश बटन स्टार्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एयर प्यूरीफायर (क्रेटा जैसा), इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 2 स्टेप-रिक्लाइनिंग रियर सीट्स जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसमें 6 एयरबैग्स मिलेंगे.

Hyundai Venue का इंटीरियर लुक

इस suv के इंटीरियर में बहुत से बदलाव आपको मिलेंगे। suv के अंदर की तरफ, डीज़ल एसएक्स ट्रिम में कप होल्डर के साथ आर्मरेस्ट और रियर सीट रिक्लाइनर जैसी कुछ विशेषताएं मिलती हैं. ये अब केवल टॉप-एंड SX (O) ट्रिम में ही मिलता है. इन अपडेट के अलावा, बाकी सब कुछ पहले जैसा ही है दिया गया है. यह गाड़ी आपके लिए काफी बेहतर शाबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed