Bullet को मार्केट से खदेड़ने आ गई है Honda CB350, दमदार इंजन से मार्केट में मचाया बवंडर

0
Honda CB350

Bullet को मार्केट से खदेड़ने आ गई है Honda CB350, दमदार इंजन से मार्केट में मचाया बवंडर। Honda की मार्केट में आज अच्छी खासी पकड़ बनी हुयी है। Honda ने बुलेट और जावा जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए मार्केट में अपनी Honda CB350 को मार्केट में पेश कर दिया है। इस गाड़ी की एंट्री से बुलेट की बिक्री पर इसका असर देखने मिला है।

यह भी पढ़िए – Maruti Jimny को दिन में तारे दिखा देंगी नई Mahindra Thar, अपडेटेड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ करेंगी एंट्री

Honda CB350 का इंजन

यह बाइक दमदार इंजन से बुलेट जैसी गाड़ियों को टक्कर दे रही है। Honda ने बाइक्स के इंजन में केवल एक बदलाव किया है, और वो ये है कि इन्हें OBD2 कॉम्प्लीयंट बनाया गया है. बता दें कि 1 अप्रैल से एमिशन संबंधी नए नियम लागू हो जाएंगे. इन दोनों मोटरसाइकिल में 350cc एयर कूल इंजन की पावर मिलेगी. वहीं, 5 स्पीड यूनिट का गियरबॉक्स दिया गया है, जो स्लिप-असिस्ट क्लच के साथ आता है.

यह भी पढ़िए – DSLR की नानी याद दिलाने आ रहा है VIVO का शानदार स्मार्टफोन, बस कुछ मिनटों में ही हो जायेंगा चार्ज

Honda CB350 के फीचर्स

Honda CB350 कैफे रेसर नियो रेट्रो लुक के साथ देखने को मिलता है। इसमें नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, गोल हेडलैंप, स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक, सिंगल पीस सीट, क्रोम फिनिश एग्जॉस्ट, एलॉय व्हील, स्मार्टफोन चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, एक ऑल-एलईडी सेटअप और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हैं।

Honda CB350 की कीमत

Honda की CB350 सीरीज के रेट्रो क्रूजर तीन वेरिएंट में पेश किए गए हैं। जहां H’ness CB350 की कीमत 2.10 लाख रुपये से 2.15 लाख रुपये के बीच रखी गई है, वहीं CB350RS की कीमत 2.15 लाख रुपये से लेकर 2.18 लाख रुपये तक होगी, सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed