कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली ‘गंगू बाई’ दिखती है हुस्न की मलिका, कमाल की है हॉटनेस और फिटनेस, देखे वायरल तस्वीरें

0
saloni deni

कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली ‘गंगू बाई’ दिखती है हुस्न की मलिका, कमाल की है हॉटनेस और फिटनेस, देखे वायरल तस्वीरें। बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर काम करने वाले कई ऐसे बाल कलाकार आए हैं जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का मनोरंजन लंबे समय तक किया है। कुछ ऐसे ही बाल कलाकारों में नाम शामिल होता था गंगूबाई का जो कॉमेडी सर्कस में नजर आती थी और टूटे दांत वाली यह लड़की लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आती थी कि स्टेज पर उसके कदम रखते ही लोगों की हंसी निकल जाती थी। देखते देखते यह प्यारी सी बच्ची आज इतनी बड़ी हो चुकी है कि पहली बार में देखकर लोग यकीन ही नहीं कर पाते कि यह वही टूटी दांत वाली लड़की है।

यह भी पढ़िए – KIA Sonet पर टूटू पड़ेंगी नई MG Astor, दमदार इंजन के साथ मिलते है Sunroof जैसे फीचर, देखे कीमत

काफी बदल चुकी है गंगू बाई

इन दिनों सोशल मिडिया की वजह से बहुत से लोग फेमस हो जाते है सोशल मीडिया पर इन दोनों एक पुरानी बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है जिसने कॉमेडी सर्कस में अपने खूबसूरत अंदाज से फैंस के दिलों पर राज कर लिया है। आपको बता दें कि वह छोटी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि सलोनी दैनी थी जिनकी अदाकारी बहुत पसंद आती थी और हाल फिलहाल में अब सलोनी 21 सालों की हो चुकी है और सोशल मीडिया पर जब भी वह अपनी तस्वीर साझा करती है तब उन्हें देखते ही लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है क्योंकि पिछले कुछ सालों में सलोनी का लुक पूरी तरह से बदल गया है और जो सलोनी कॉमेडी सर्कस में बेहद मासूम नजर आती थी वहीं अब हद से ज्यादा दिलकश नजर आने लगी है।

यह भी पढ़िए – Old Coin : 1 रूपये का गेहूं की बाली वाला यह खास सिक्का एक झटके में देंगा लाखों रूपये, बस यह खासियत होना चाहिए इस सिक्के की

कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली ‘गंगू बाई’ दिखती है हुस्न की मलिका, कमाल की है हॉटनेस और फिटनेस, देखे वायरल तस्वीरें

चाँद का टुकड़ा लगती है गंगू बाई

कॉमेडी सर्कस की गंगूबाई की हाल ही में बड़े होने के बाद जो तस्वीर सामने आई है वह वाकई में बेहद लाजवाब है। सलोनी ने सिर्फ कॉमेडी सर्कस में ही काम नहीं किया था बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था। हालांकि अब सलोनी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के रूप में नजर आती है और वहां पर भी उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में है यहां पर ना सिर्फ वह अपनी कॉमेडी वाली अंदाज दिखाती है बल्कि उनकी खूबसूरती भी लोगों को बहुत दीवाना बनाती है। जिस किसी ने भी सलोनी की खूबसूरती को देखा है तब लोग यह कहने लगे हैं कि विश्वास नहीं होता कि मात्र 21 वर्ष की उम्र में ही सलोनी हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हर किसी को इस बात का इंतजार है कि कॉमेडी सर्कस की यह प्यारी सी गंगूबाई आखिर कब किसी बड़ी फिल्म में नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed