दादा सौरव गांगुली की बिटिया देखती है इन्द्र की परियो से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस के आगे सारा तेंदुलकर भी है फ़ैल

0
dada sourav ganguly

दादा सौरव गांगुली की बिटिया देखती है इन्द्र की परियो से भी ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस के आगे सारा तेंदुलकर भी है फ़ैल। भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सबसे निडर और बेखौफ कप्तानों कि आती है तब उसमें सौरव गांगुली का नाम लोग सबसे पहले लेते हैं। सौरव गांगुली ने 2003 विश्व कप में भले ही भारत को खिताब नहीं दिलाया हो लेकिन जिस शानदार अंदाज में उन्होंने कप्तानी दिखाई थी उसके बाद से ही भारतीय टीम विदेशों में निडर होकर खेलती नजर आई है।

यह भी पढ़िए – Iphone की बारात निकाल देंगा Realme का झन्नाट स्मार्टफोन, 108MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR के भी छूटेंगे पसीने

दिलकश अदाओ से बना रही है दीवाना

आपको बतादे सौरभ गांगुली को भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी कहा जाता है लेकिन इन दिनों यह खिलाड़ी अब भारतीय टीम से दूर होकर अपने घर परिवार पर समय बिताता नजर आता है और हाल ही में वह अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से खूब चर्चाओं में है। सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी जिनकी दिलकश अदाओं ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। और सभी लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

लाखों दिलों पर राज करती है राज दादा की बेटी

सौरभ गांगुली जो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को विदेशों में भी जीत की आदत दिलवाई थी इन दिनों यह खिलाड़ी अपनी खूबसूरत बेटी सना गांगुली की वजह से चर्चाओं में आ गया है। जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं। सना गांगुली की खूबसूरती ने लाखो दिलो पर राज कर लिया है। सना गांगुली की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू हो जाता है।

सना गांगुली अपनी खूबसूरत से है चर्चा में

सना गांगुली की खूबसूरती ऐसी है कि पहली नजर में ही कोई भी उन्हें एक नामी अभिनेत्री समझने की भूल कर बैठता है। देखते ही देखते सभी लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में जरूर सौरभ गांगुली की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकती है। सना गांगुली की खूबसूरती और दिलकश अदाओ ने लोगो का दिल जीत लेती है। सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के उन दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है जिन की मिसाल लोग आज भी दिया करते हैं। हाल फिलहाल में लेकिन सौरव गांगुली अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं।

यह भी पढ़िए – Creta और Punch की भिंगरी बना देंगी नई Maruti Swift, दमदार इंजन से मार्केट में दिखायेंगी अपना जलजला

सना गांगुली की खूबसूरती के आगे सारा भी है फ़ैल

सना गांगुली बहुत कम उम्र में ही इतनी खूबसूरत नजर आती है कि हर कोई उन्हें एक मॉडल समझने की भूल कर बैठता है। सना गांगुली की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फेल हो जाती है। जिस किसी ने भी सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं को देखा है सब लोग यह कहने लगे हैं कि जरूर सौरव गांगुली की लाडली आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेगी और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी है क्योंकि सोशल मीडिया पर जब गांगुली की खूबसूरत तस्वीर सामने आती है तब उसमें उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है और देखते ही देखते लोग सौरव गांगुली की लाडली को यह कहने लगे हैं कि उनके आगे सारा तेंदुलकर भी फीकी लगती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed