Creta के होश उड़ा के रख दिए है नई Honda Elevate ने, दमदार फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है इसका कोई तोड़

0
Honda Elevate

Creta के होश उड़ा के रख दिए है नई Honda Elevate ने, दमदार फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है इसका कोई तोड़। Honda ने मार्केट में अपनी नई कार पेश कर दी है। जिसका नाम Honda Elevate है। इस नई कार में कई फीचर्स और दमदार इंजन दिया गया है। इच्छुक ग्राहक इस एसयूवी को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 21,000 रुपये की राशि जमा कर बुक कर सकते हैं. कंपनी इस एसयूवी को त्योहारी सीजन के मौके पर सितंबर में बिक्री के लिए लॉन्च करेगी.

यह भी पढ़िए – बूढ़े चम्पक चाचा की रियल लाइफ पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरत देख बबिता जी भी हुई घायल

Honda Elevate में मिलता है दमदार इंजन

Honda Elevate में दमदार इंजन दिया गया है। कंपनी इस एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता का फोर सिलिंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर रही है, जो कि 121hp की पावर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में नई TVS Apache ने ऑटोसेक्टर में ढाया कहर, शक्तिशाली इंजन से Bajaj Pulsar को चींटी की तरह मसल के रख देंगी

Honda Elevate में मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

Honda Elevate में मिलते है एक से बढ़कर एक नए फीचर्स। Honda Elevate में ब्राउन और ब्लैक रंग वाले विशाल इंटीरियर के साथ ही 7 इंच का एचडी टीएफटी मल्टी इन्फॉर्मेशन सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला 10.25 इंच का एलसीडी टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वेबलिंक, लेदर स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब्स, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, 60:40 स्प्लिट में फोल्डेबल सेकेंड रो सीट्स, रियर एसी वेंट, 6 एयरबैग, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट, एंटी-थेफ्ट अलार्म के साथ इमोबिलाइजर, एबीएसस, ईबीडी और ब्रेक असिस्ट के साथ ही कैमरा बेस्ड सेंसिंग ADAS सूट शामिल हैं. सेफ्टी के मामले में यह गाड़ी बहुत ही शानदार है।

Creta के होश उड़ा के रख दिए है नई Honda Elevate ने, दमदार फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है इसका कोई तोड़

Honda Elevate का डिजाइन

Honda Elevate के रूप की बात करे तो यह करीब 1,790 मिमी चौड़ी है, ऊंचाई करीब 1,650 मिमी है. बात रही लंबाई की तो 4,312 मिमी है. कंपनी का यह मॉडल सड़क पर काफी मजबूती से अपनी पकड़ रखता है. गाड़ी के अंदर भी काफ़ी जगह है. एसयूवी में लेग रूम और हेड रूम के भी बढ़िया जगह है. यह आपको लिए शानदार कार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed