Creta के लिए मुसीबत बनने आ रही है Hyundai Exter, लाजवाब फीचर्स से मार्केट में बनायेंगी अपना माहौल

0
hyundai exter

Creta के लिए मुसीबत बनने आ रही है Hyundai Exter, लाजवाब फीचर्स से मार्केट में बनायेंगी अपना माहौल। हुंडई मोटर इस साल अपनी माइक्रो एसयूवी एक्सटर को लॉन्च करने वाली है. यह इस साल होने वाली सबसे बड़ी लॉन्चिंग में से एक है. हुंडई मोटर अपनी इस एसयूवी को कंपनी के इंट्री लेवल एसयूवी के तौर पर उतारने वाली है.

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : किसानों की अब होंगी मौज ही मौज, बकरी पालन के लिए सरकार दे रही है 90% सब्सिडी

Hyundai Exter के फीचर्स

सोशल मीडिया पर लीक हुई फोटो के मुताबिक ह्यूंदै की नई एसयूवी में एच शेप की एलईडी डीआरएल दी गई हैं। वहीं नीचे की ओर अलग यूनिट में हेडलाइट्स मिलेंगी। इनमें एलईडी प्रोजेक्टर को दिया जा सकता है। पीछे की ओर से एसयूवी में छोटा स्पायलर, हाई माउंटिड स्टॉप लैंप, डिफॉगर, रियर वाइपर, एलईडी टेल लाइट्स, बंपर में रिफ्लेक्टर और रियर कैमरा मिल सकते हैं। साइड प्रोफाइल में एसयूवी को ब्लैक क्लैडिंग के साथ पेश किया जा सकता है। एसयूवी में 15 से 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़िए – नहीं के बराबर कपडे पहन के “आश्रम” वेब सीरीज कि पम्मी पहलवान ने शेयर की तस्वीरों को देख लोग हुए हैरान

Hyundai Exter का दमदार इंजन

कंपनी अपनी इस कार में दमदार इंजन भी प्रदान करा सकती है. इसमें 1.2-लीटर 4-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है. ये इंजन 83 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा. साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी का ऑप्शन मिलेगा. इसमें फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी ऑप्शन भी मिलने की संभावना है.

Hyundai Exter की कीमत

हुंडई एक्सटर की कीमत भारत बाजार में 6 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. वहीं इसका टॉप मॉडल 12 लाख में आ सकता है. ये कार की शोरूम कीमतें होंगी. इसका मुकाबला टाटा पंच से होंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed