Creta की बैंड बजा देगी Nissan की धाकड़ कार, बेहद रापचिक लुक और लग्जरी इंटेरियर के साथ ऑटोसेक्टर में मचाएगी भौकाल

0
Creta की बैंड बजा देगी Nissan की धाकड़ कार, बेहद रापचिक लुक और लग्जरी इंटेरियर के साथ ऑटोसेक्टर में मचाएगी भौकाल

Creta की बैंड बजा देगी Nissan की धाकड़ कार, बेहद रापचिक लुक और लग्जरी इंटेरियर के साथ ऑटोसेक्टर में मचाएगी भौकालभारतीय कार बाजार में Nissan एक नई एसयूवी Nissan X-Trail को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह एसयूवी बाजार में टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देगी। Nissan X-Trail के बारे में विस्तार से।

ये भी पढ़िए –Creta को गुलाम बना लेंगी नई Citroen C3 Aircross, नया किलर लुक के साथ मिलेंगा दमदार इंजन

Nissan X-Trail SUV लुक में भी है रापचिक

Nissan X-Trail एसयूवी को नए अवतार में लांच करने जा रही है। नई Nissan X-Trail एसयूवी में लक्ज़री लुक देखने को मिलेगा। Nissan X-Trail में आगे की तरफ बड़ा V-मोशन फ्रंट ग्रिल और बम्पर-माउंटेड एलईडी हेडलैम्प्स मिल सकता है। Nissan X-Trail में LED डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप और सिग्नेचर एंगुलर ग्रिल, रैपअराउंड डिजाइन, साइड में आपको बड़े व्हील आर्च और मस्क्युलर डिजाइन देखने को मिलता है। जबकि पीछे की तरफ भी बड़ा बंपर, LED टेललैंप्स, वाइपर्स और हाई माउंटेड स्टॉप लैंप, फ्लेयर्ड रियर व्हील आर्च और स्लिम रैपराउंड टेललैंप्स जैसी खूबियां देखने को मिलेंगी।

ये भी पढ़िए –Hero की महारानी Splender नए इलेक्ट्रिक रूप में करेंगी एंट्री, दमदार रेंज के आगे पेट्रोल गाड़ियों का होंगा डब्बा डोल

Nissan X-Trail में मिलते है लाजवाब फीचर्स

image 3317

फीचर्स की बात की जाये तो Nissan X-Trail एसयूवी में अंदर की तरफ डैशबोर्ड पर 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, 3-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, ट्राई-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, LED हेडलैंप जैसे फैंटास्टिक फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Nissan X-Trail SUV में मिलता है शक्तिशाली इंजन

image 3319

इंजन की बात की जाये तो Nissan X-Trail SUV में पॉवरफुल इंजन देखने को मिलेंगा। Nissan X-Trail एसयूवी को 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ लांच किया जा सकता है। जिसमें माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड का ऑप्शन देखने को मिलेंगे। Nissan X-Trail suv में माइल्ड हाइब्रिड वर्जन 2WD (टू-व्हील ड्राइव) सेटअप में आता है, जिसके साथ इंजन 204PS की पावर और 300 NM टार्क जनरेट करने में सक्षम है। यह 8 सेकंड (2WD) में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है। इसकी टॉप स्पीड 170kmph देखने को मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed