Hero की महारानी Splender नए इलेक्ट्रिक रूप में करेंगी एंट्री, दमदार रेंज के आगे पेट्रोल गाड़ियों का होंगा डब्बा डोल

0
Hero Splender Electric

Hero की महारानी Splender नए इलेक्ट्रिक रूप में करेंगी एंट्री, दमदार रेंज के आगे पेट्रोल गाड़ियों का होंगा डब्बा डोल। हीरो स्प्लेंडर की अपनी अलग ही पहचान है यह लुक के साथ दमदार माइलेज के लिए भी जानी जाती है। देश में कई दशकों से बजट मोटरसाइकिल के सेगमेंट पर अपना कब्जा जमाए हीरो स्‍प्लेंडर को लेकर बड़ी खबर है. अब हीरो इसके इलेक्ट्रिक अवतार को जल्द ही लॉन्च करने वाला है. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस संबंध में किसी भी तरह की तारीख की घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि इसी साल हीरो स्पलेंडर इलेक्ट्रिक लॉन्च की जा सकती है.

यह भी पढ़िए – Creta और Nexon को मार्केट से छू मंतर कर देंगी किलर लुक वाली Maruti Brezza, फीचर्स और इंजन में है लाजवाब

Hero की महारानी Splender नए इलेक्ट्रिक रूप में करेंगी एंट्री, दमदार रेंज के आगे पेट्रोल गाड़ियों का होंगा डब्बा डोल

Hero Splender Electric में मिल सकती है दमदार रेंज

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से लोग अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की और जोर कर रहे है। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक का लोग बड़ी आस लगाकर इंतजार कर रहे है। दावा किया जा रहा है कि सिंगल चार्ज में यह 200 किलोमीटर से ज्यादा का रेंज देने वाली है। इस रेंज के साथ लॉन्च होकर यह बाइक मार्केट में काफी पॉपुलर हो जाएगी। अभी के समय में बहुत ही कम इलेक्ट्रिक बाइक बाजार में उपलब्ध है। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक की मार्केट में एंट्री होते ही लोगो की काफी पैसो की बचत होंगी।

यह भी पढ़िए – अनिल कपूर के भाई के जाने से अनिल कपूर का रो रो कर हुआ बुरा हाल, बहुत ही खास थे यह अनिल कपूर के

Hero Splender Electric में मिलेंगे एक से बढ़कर नए फीचर्स

GoGoA1 की इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट में हब मोटर, रीजनरेटिव कंट्रोलर, थ्रॉटल, ड्रम ब्रेक, बैटरी एसओसी, वायरिंग हार्नेस, यूनिवर्सल स्विच, कंट्रोलर बॉक्स, स्विंग आर्म, डीसी से डीसी कन्वर्टर और एक एंटी-थेफ्ट डिवाइस शामिल हैं. हालांकि यूजर्स को बैटरी और चार्जर के लिए अलग से 65,606 रुपये चुकाने होंगे. यूजर्स बैटरी ना खरीदकर कंपनी की बैटरी स्वैपिंग सर्विस का भी फायदा उठा सकते हैं.

Hero की महारानी Splender नए इलेक्ट्रिक रूप में करेंगी एंट्री, दमदार रेंज के आगे पेट्रोल गाड़ियों का होंगा डब्बा डोल

Hero Splender Electric नए लुक में करेंगी एंट्री

Hero Splender Electric का नया रूप आपको मार्केट में देखने मिलने वाला है। साथ ही इस बाइक की एंट्री से बहुत सी गाड़ियों को दिक्कत हो सकती है। इस बाइक की वैसे भी मार्केट में अच्छी डिमांड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed