Creta को मात देने आ गई है Tata Punch की नई इलेक्ट्रिक कार ,कम कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी

0

Creta को मात देने आ गई है Tata Punch की नई इलेक्ट्रिक कार ,कम कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी। टाटा की कम्पनी ने अपनी चौथी इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में पेश किया है। जो बहुत शानदार और न्यू डिजाइन वाली है ,जिससे बहुत पसंद किया जा रहा है। आइये जानते है ,इस इलेक्ट्रिक कार के बारे में

Tata Punch Ev में है,धाकड़ फीचर्स

टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार के डिजिटल फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट,10.25-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले,वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स मिलने वाले है ,इन फीचर्स के साथ इस कार में  छह एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), और ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़िए –कीमत भी कम फीचर्स में है दम Maruti की कौनसी है ऐसी कार जिसने बना डाला सबको दिवाना

Tata Punch Ev की पॉवरफुल बैटरी

Tata Punch की इस इलेक्ट्रिक कार में आपको दो पॉवरफुल बैटरी का ऑप्शन दिया गया है। जिसमे पहली 25 kwh की बैटरी है ,जो 82 पीएस की अधितम पॉवर और 114 एनएम का ट्रार्क जनरेट करता है और दूसरी 35kwh की है ,जो 122 पीएस की पॉवर के साथ 190 एनएम का ट्रार्क जनरेट करने की क्षमता है। इस इलेक्ट्रिक कार की बैटरी एक बार फुल चार्ज हो जाने पर 315 किलोमीटर तक का सफर आराम से तय कर सकती है।

Tata Punch Ev की कीमत

टाटा पंच ईवी की कीमत 10.99 लाख रुपये से शुरू होती है और पंच इलेक्ट्रिक टॉप मॉडल की प्राइस 15.49 लाख रुपये (एक्स -शोरूम) रखी गई है। और इस का मुकाबला सिट्रोएन ईसी 3 से होने वाला है। साथ ही इस कार के वैरियंट की बात करे तो इसमें आपको पंच ईवी स्मार्ट प्लस ,पंच ईवी प्लस ,पंच ईवी एडवेंचर ,एम्पावर्ड प्लस एस lr, एम्पावर्ड प्लस एस lr एसी fc, एम्पावर्ड एस और एम्पावर्ड एस lr जैसे कई वेरियंट शामिल है।

ये भी पढ़िए –टीवीएस की डिमांड कम करने आ रही है Hero की नई स्कूटर ,जिसमे धासु फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन मिलेगा और जानिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed